Haryana: धरना प्रदर्शन के बाद जागा प्रशासन, अब शुरू होगा RUB का काम

OVERBRIJ

Haryana:  भाड़ावास फाटक Rewari  पर आरओबी (रेलवे ओवरब्रिज) और आरयूबी (रेलवे अंडरब्रिज) का निर्माण कार्य शुरू जल्द ही शुरू होने वाला है। काफी विवाद व धरने प्रदर्शन के बाद सरकार की नींद टूटी है।

आरयूबी के लिए भाड़ावास फाटक के पास खोदाई का कार्य शुरू करा दिया गया है। इस कार्य के चलते 26 से 27 जून को ब्लाॅक रहेगा जिससे रेल यातायात प्रभावित रहेगा।

2021 में हुआ था: आरओबी का निर्माण कार्य सितंबर 2021 में शुरू किया गया था। इसे 18 महीने में बनाया जाना था लेकिन पौने तीन वर्ष बाद भी इसका निर्माण अधर में लटका है। इससे इस रास्ते से लगती 4 काॅलोनियों और 35 गांवों के लोगों को परेशानी हो रही है। लोगो को कई किलोमीटर अतिरिक्त दूरी तय करना पड रहा है। इससे ने केवल ज्यादा समय लग रहा है वहीं कालोनियों में जाम जैसी समस्या बढ रही है।

BREAKING NEWS

ओवरब्रिज बनाने का कार्य तेज गति से चल रहा है। मानसून आने का भी समय हो गया है। ऐसे में अगर बरसात होगी तो कामकाज प्रभावित हो जाएगा। बरसात होते ही यहां पर आसपास का पानी जमा हो जाएगा और पानी निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। हालांकि मौसम विभाग ने 27 जून के बाद बारिश की संभावना जताई है। Haryana

 

MLA CHIRNJIV RAO REWARIविरोध के बाद जागा विभाग: पांच दिन पहले भाड़ावास फाटक पर धरना दिया गया था। तब रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव धरने पर पहुंचे थे और लोगों की समस्या सुनकर तुरंत जिला उपायुक्त से फोन पर बात की थी। लोागे ने काफी विरोध जताने के बाद प्रशसन की नींद टूटी है।

Chiranjiv Rao, MLA Rewari

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan