Haryana: रेवाड़ी में दानसिंह के लिए पलक पांवड़े बिछाते नजर आए कांग्रेसी

रेवाड़ी में दानसिंह के लिए पलक पांवड़े बिछाते नजर आए कांग्रेसी

-महाबीर मसानी के नेतृत्व में बाइपास पर लगा समर्थकों का जमावड़ा
-रेवाड़ी में एंट्री के साथ ही दानसिंह को मिल गई अहीरवाल में संजीवनी बूटी

Haryana: भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस के प्रत्याशी और पूरे अहीरवाल गुरुग्राम तक लोकप्रियता के मामले में अपनी अलग पहचान रखने वाले राव दान सिंह को टिकट मिलने की खुशी खासकर रेवाड़ी (Rewari News) में देखने को मिली। शनिवार को बड़ी संख्या में उनके स्वागत में कांग्रेसी कार्यकर्ता पलक पांवड़े बिछाते नजर आए। जगह जगह उनका स्वागत किया गया।

WhatsApp Image 2024 04 27 at 4.52.57 PM 1

हुडा बाइपास स्थित रेजांगला पार्क के ठीक सामने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबीर मसानी के नेतृत्व में उनके सहयोगी रामतौर गुर्जर सहित टीम महाबीर के सभी साथियों ने राव दान सिंह का ऐसा स्वागत किया कि वे खुद गदगद नजर आए और भीड़ को संबोधित करते हुए राव दान सिंह ने कहा कि रेवाड़ी और आसपास के लोगों को मेरा ही नहीं, बल्कि रोहतक लोकसभा से प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्‌डा का भी इसी तरह ना केवल स्वागत बल्कि उन्हें जीताने के लिए जीड़ तोड़ मेहनत लगा देनी है।

राव दान सिंह ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज दावे के साथ कह सकता हैं कि अलाइंस के तहत हमें 9 सीटें और एक सीट गठबंधन सहयोगी आम आदमी पार्टी को मिली है। इस बार 10 की 10 सीटों पर कांग्रेस का परचम फहराना है।

RAO DAN SINGH

कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो सचमुच इस देश और प्रदेश का भला कर सकती है। हमे इस चुनाव में कांग्रेस और अलाइंस के प्रत्याशी की मदद करनी है, जिससे बीजेपी के कुशासन को रोका जा सके और फिर से कांग्रेस की देश और प्रदेश में सरकार बनाई जा सके।

कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने जताया विश्वास
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर ना केवल खरा उतरा जाएगा, बल्कि कार्यकर्ताओं की बदौलत भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर कांग्रेस पार्टी एतिहासिक जीत दर्ज करने वाली है। राव ने कहा कि उनके नामांकन में लोकप्रिय नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के अलावा केंद्रीय नेतृत्व के कई सीनियर नेता पहुंचेंगे। ऐसे में जनसभा को लेकर राव दान सिंह ने रेवाड़ी के लोगों को भी आमंत्रित किया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan