Haryana news: बूढे शेर के “भाजपा” में आते ही उडी कई नेताओ की नींद ?

Political News, Rewari News : रेवाडी के पूर्व विधायक को टिकट नही मिलने पर बगावत करने वाले कस्बे के गांव कापडीवास निवासी पूर्व विधायक रणधीर सिंह की दोबारा से रविवार को भाजपा में वापसी होे गई है। एक बार रेवाडी में राजनीति में हलचल मच गई है।EPFO: भविष्य निधि को लेकर 2.87 करोड़ का फर्जीवाडा, जानिए कैसे खुलाराज ?

बता दे कि भाजपा के लंबे समय से ​सिपाही रहे रणधीर सिंह कापडीवास ने मोदी की लहर में 2014 में भारी मतो से जीत दर्जकर भाजपा से रेवाडी के विधायक चुने गए । 2019 में उनको भाजपा से रेवाडी विधानसभा से टिकट नहीं मिली।
KPDIWAS 1

कार्यकर्ताओ के फैसले के चलते पूर्व विधायक ने टिकट नहीं मिलने पर पर 2019 में निर्दलीय रेवाडी से चुनाव लडा था। ऐसे में भाजपा की सीट से चुनाव लडने वाला प्रत्याशी हार गया था तथा कांग्रेस का प्रत्याशी ने जीत दर्ज करवाई। इसी के चलते भाजपा पार्टी कमान चुनाव लडने के चलते पूर्व विधायक को पार्टी से हटा दिया था।EPFO: भविष्य निधि को लेकर 2.87 करोड़ का फर्जीवाडा, जानिए कैसे खुलाराज ?

kpdiwas randhir

दोबारा मिली वापसी: प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने पूर्व विधायक रणधीर सिंह को रविवार को पंचकूला बुलाया। पचकुला प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचने पर प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी  ने पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापडीवास का मिठाई खिलाकर स्वागत किया तथा दोबारा से भाजपा के वापसी करवाई है। कापडीवास के पार्टी में वापिस आने से एक बार रेवाडी की राजनीति गरमा गई है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan