Rewari: सूने मकान मे सेंघ, लाखों के जेवरात, नकदी व बाइक चोरी

chori 3 11zon

धारूहेड़ा। कस्बे में लूटपाट व चोरी की वारदातें ख्त्म नहीं हो रही है। आये दिन चोर किसी न किसी के घर को निशाना बना ही लेते है। गांव महेश्वरी स्थित कृष्णकुंज से चोर सूने मकान का ताला तोड़कर चोर करीब 5 हजार की नकदी तथा लाखोंं रूपए के जेवरात चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं चोर घर के बाहर खड़ी बाइक भी चोरी कर ले गए।

Ambala: महिला ने इस जगह छीपा रखी थी 51.95 ग्राम ​हेरोइन, चैकिंग की तो पुलिस के उड गए होश

जानकारी के अनुसार यूपी के अमरोहा जिला निवासी महिला नीरज चौहान ने बताया कि फिलहाल वह धारूहेड़ा के गांव महेश्वरी स्थित कृष्णकुंज में परिवार के साथ रहती हैं। उनके पति गजेन्द्र बीमार है। उनको साथ भिवाड़ी कस्बा में अस्पताल में भर्ती कराया हुआ है। वह घर को ताला बंद कर उसके पास अस्पताल में गई थी।

Rewari: चाबी मिस्त्री की हत्या में शामिल पांचवा आरोपी गिरफ्तार या सरेंडर ?

जब घर आई तो मकान का ताला टूटा मिला। घर के अंदर कमरे में रखे डबल बेड में छिपाकर रखे सोने का मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी पाजेब, एक इन्वर्टर-बैटरी, सोने की कान की बाली, सोने का एक ओम के अलावा करीब 5 हजार रुपये कैश चोरी कर लिया। इतना ही नहीं चोर उनके मकान के बाहर गली में खड़ी धर्मेन्द्र की बाइक भी चोरी कर ले गए।

सेक्टर-6 थाना पुलिस ने नीरज चौहान की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस आसपास घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।