Rewari News: दूषित पानी का दंश झेल रहे धारूहेड़ा के पार्षद केंद्रीय मंत्री से मिले, जानिए क्या है आगे की रणनीति

Best24News, Dharuhera News : करीब चार साल से भिवाड़ी से आ रहे दूषित एवं रसायन युक्त पानी का दंश झेल रहे धारूहेड़ावासी नपा उपचेयरमैन अजय जांगडा की अगुवाई में सोमवार को केंद्रीय मंत्री व गुरूग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह से मिले तथा दूषित पानी को रूकवाने की मांग की। इस मौके पर पार्षदों ने जलभराव की वीडियो व फोटो भी शेयर की तथा ज्ञापन भी सौंपा।

KALA PANI
धारूहेड़ा: सेक्टर चार में जमा काला पानी

ज्ञापन के माध्यम से पार्षद राहुल जोशी, धर्मबीर, मनोज सैनी, राजकुमार, अनिल, त्रिलोक धारीवाल, राकेश सैनी, विजय सिंह, डीके शर्मा , नानक ने बताया कि लगातार चार साल से दूषित पानी आ रहा है।
ये भी पढ़े: हरियाणा में अब कुंवारों को भी मिलेगी पेंशन, जानिए कैंसे ?
बजरंग नगर, बेस्टेक कोलानी, सेक्टर चार व छह के लोगो का जीना मुहाल हो गया है। जगह जगह दूषित पानी की जलभराव हो रहा है। पानी की निकासी नहीं होने से गलियो में दो से तीन फीट जमा हो गया है।

BW0407DH01
धारूहेड़ा: सेक्टर चार में जमा काला पानी (FILE PHOTO)

पांच को होगी धारूहेड़ा में बैठक: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जलभराव की परेशानी व भिवाड़ी से आ रहे पानी के समाधान के लिए 5 जुलाई को धारूहेड़ा में बैठक आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़े:  Sapna Dance Video: Sapna Choudhary ने किया ऐसा डांस, दर्शको ने किए कामेंट, जानिए क्यों ?

जिसमें एसएसवीपी, पोलूशन विभाग व अन्य दूषित पानी को रोकने के लिए बनाई गई 11 लोगों की कमेटी के लोग शामिल होंगे। बैठक में निर्णय लिया जाएगा कि आगे क्या करना चाहिए। जो कमेटी का फैसला होगा उसी पर कार्रवाई की जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan