Dharuhera: सेक्टर चार में पानी के लिए हाहाकार, चार दिन से दो मोटर खराब

WATER PUMP

Dharuhera: गर्मी शुरू होते ही हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण  (HSVP) की पोल खुलनी शुरू हो गई है। यहां  के सेक्टर चार में पिछले चार दिन से दो पानी की मोटर खराब है। पानी की आपूर्ति नहीं होने के चलते हाहाकार मचा हुआ है। सबसे अहम बात यह है बार बार शिकायत के बावजूद अधिकारी समस्या को लेकर गंभीर नहीं है।

बता दे कि Sector 4 Dharuhera में पानी की आपूर्ति के लिए तीन टयूबबेल लगााए हुए  है। फिलहाल चार दिन से दो पानी की मोटरे खराब हैं ऐसे में एक मोटर से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है।  करीब 600 से अधिक घर तथा करीब 3 हजार से अधिक लोग रह रहे है। पिछले चार दिन से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है।

WATER PUMP

RAJKUMARहर दो माह बाद एचएसवीपी की ओर से पानी व सिवरेज का बिल लिया जा रहा है। पिछले चार दिन से पानी नहीं है। टैंकरो से पानी मंगवाना पड रहा है।
राजकुमार, पूर्व पार्षद धारूहेड़ा

 

 

narender prd rwa
Oplus_131072

दो मोटर  पिछले चार से खराब हैं। एक मोटर से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। कई बार जेई को अवगत करवाया दिया हैं विभाग समस्या को लेकर गंभीर नहीं है।
नरेंद्र यादव, आरडब्लूए प्रधान सेक्टर चार

 

 

एक मोटर को एक दिन पहले ठीक करके लगवाया था, वह दोबारा से खराब हो गई है। कोशिश की जा रही है सेक्टर छह से कुछ समय के लिए पानी छुडवाया जाए ताकि आपूर्ति पूरी हो सके
रोहित , जेई, एचएसवीपी धारूहेड़ा

====================