Dharuhera: पांच साल से कागजों में हो रहा भगत सिंह चौक का “सोंंद्रियकरण” ?

JAM BHAGET CHOWK

सुनील चौहान। धारूहेड़ा: यहां के भगत सिंह चौक का सोद्रिंयकरण केवल कागजों तक सिमट रह गया है। आलम यहां तक है कि इसके लिए दो बार नपा में प्रस्ताव पास भी हो चुका है, लेकिन सोद्रिंयकरण को लेकर नपा की ओर से कोई कदम नही उठाया जा रहा है। इस चौक पर दिनभर सुबह शाम जाम लगा रहता है। ऐसे में लोगों को इस चोक से गुजरने पर जीना मुहाल हो गया है।

Sukanya Samriddhi Yojana: बेटियो के उज्ज्वल भविष्य के लिए बेहतरीन निवेश !

बता दे कि नपा की स्थापना से पहले शहीद भगत सिंह यादगार कमेटी ने 2005 में भगत सिंह चौक पर प्रतिभा लगाई थी। उसके बाद 2008 कस्बे में पंचायत को नगर पालिका बना दी गई। पिछले करीब 5 साल से इस चौक पर बढ रह वाहनों के दबाब व दुकानदारों के अतिक्रमण से इस चौक पर जाम गहराता जा रहा है। पिछले कार्यकाल में नपा कार्यकाल व इस बार भी सोद्रिंयकरण को लेकर दो बार प्रस्ताव पास किया जा चुका है।

 

………
ANIL KRचौक पर अतिक्रमण के चलते आये दिन जाम लगना हाअम हो गया है। बार बार प्रतिमा के चबूतर से वाहन टकरा रहे है। कई बार चबूतरा टूटा चुका है। इसका सोद्रियंकरण होना चाहिए।
अनिल कुमार, हरिनगर
………
JP YADAVभगत सिंह चौक को चोडा करके इसका सोद्रिंकरण करना बहुत जरूरी है। आये दिन चोक पर जाम लगा रहता है। जाम से वाहन चालक ही नही दुकानदार भी परेशान है।
जेपी यादव, धारूहेड़ा

Sukanya Samriddhi Yojana: बेटियो के उज्ज्वल भविष्य के लिए बेहतरीन निवेश !

………
kanwar singh 2भगत सिंह चौक पर अतिक्रमण किया हुआ है। इसकी पैमाइस करवाकर अतिक्रमण हटवाने के लिए दो साल में तीन बार जिला प्रशासन को पत्र लिखा जा चुका है। प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।
कंवर सिंह, चेयरमैन नपा
……….

RAKESH SAINIयादगार कमेटी की ओर से मूर्ति स्थापित की गई थी। सोद्रिंयकरण के लिए एक सीमेंट कंपनी ने 2009 में एक लाख रूपए का चैक नपा को दिया हुआ है। लेकिन सोद्रिंयकरण नहीं करवाया जा रहा है।
राकेश सैनी, शहीद भगत सिंह यादगार कमेटी, सयोंजक

Water: सुबह उठकर कितना और कैसा पानी पीना चाहिए, अधूरी जानकारी हो सकती है घातक............

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan