सोनीपत से रेवाड़ी आया दोस्त की सीईटी परीक्षा देने, ऐसे चढा पुलिस के हत्थे

CET EXAM

रेवाड़ी: हरियाणा कॉमन इलिजिबलिटी टेस्ट (सीईटी) ग्रुप डी की परीक्षा शनिवार ओर रविवार को हुई है। दूसरे की जगह परीक्षा देने वालो पर विभाग ने शिकंजा कसने में कोई कसर नहीं छोडी। दोस्ती के लिए सोनीपत से एक युवक रेवाड़ी परीक्षा देने आया था।Rewari: भाजयुमो जिला अध्यक्ष का धारूहेड़ा में किया स्वागत

यूं किया काबू: जिला रेवाडी में कॉमन इलिजिबलिटी टेस्ट (सीईटी) ग्रुप डी की लिखित परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने वाले एक युवक को काबू किया है। आरोपित की पहयान सोनीपत के गांव बजाणाकला निवासी पंकज के रूपए मे हुई है।

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में नेहा मालवीय ने बताया कि मिर्जापुर खेडी गोहाना सोनीपत के रहने वाले हरिओम का धारूहेड़ा के अविराज स्कूल में सैंटर था। आरोपी पंकज रविवार को हरिओम की जगह परीक्षा देने के लिए धारूहेडा अविराज सकूल में बने केंद्र में परीक्षा देने के लिए पहुंचा था।हरियाणा के सबसे बडे रावण के पुतले का इस बार नहीं होगा दहन, जानिए क्यों?

जब आरोपित पंकज की बायोमैट्रिक वेरिफिकेशन टीम की सदस्या नेहा ने चैकिंग की तो वह गलत मिली। उसने थाना धारूहेडा पुलिस को सूचना दी। स्वीकार किया है हरिओम के कहने पर पेपर देने आया था। पुलिस ने उसे धोखाधडी के आरोप मे काबू कर लिया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan