Breaking News Haryana: बीजेपी धारूहेड़ा के महामंत्री कंवर सिंह खोला ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

VIPUL PRD

धारूहेड़ा: बीजेपी के कर्मठ सिपाई महामंत्री कवंर सिंह ने सरकार की कार्यशैली से पेरशान होकर रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी में पदाधिकारी होने के बावजूद उसे अपनी समस्या को ​सीएम के सामने रखने नहीं दिया गया है।

कार्यकर्ताओं का सम्मान नही: आजीवन कभी कांग्रेस को सपोर्ट नहीं किया तन मन धन से 30 सालों से बीजेपी की सेवा की। जिस तरह से पार्टी कार्यकर्ताओं का घोर अपमान हुआ है । यह असहनीय है।Haryana News: भिवाडी से आने वाले दूषित पानी की समस्या का होगा स्थाई समाधान: CM

धारूहेड़ा शहर‌ कीचड़ में फंसा हुआ है। मुख्यमंत्री बात करने को तैयार नहीं है आप लोग 1 सेकंड का समय समाज के कार्यों के लिए दिला नहीं सकते हो। ऐसी पार्टी से जुडने का क्या फायदा।

सोसायटी पर 3 लाख Bijli बिल, कोई सुनवाई नहीं

विपुल गार्डन सोसायटी पर बिजली बोर्ड की ओर से 32 लाख का बिल दिया गय है। वह बार फिर बिल भरा है। इसके बावजूद बिल को ठीक नहीं किय जा रहा है। सीएम विंडा पर शिकायत की जा चुकी है। दो बार कष्ट निवारण मिटिंग में मुददा उठाया जा चुका है, लेकिन सुनवाई नही।Bhiwadi news: पहली बार दिव्य श्री गो कृपा कथा महोत्सव 30 से

एनओसी के रिश्वत मांगने को लेकर विपुल गार्डन के प्रधान व बीजेपी के महामंत्री चर्चा में आ गए थे। उनका कहना है भ्रष्टाचार खत्म करने वाले सरकार में किस कदर भ्रष्टाचार है, इसे मैने भूगता है।

BJP 1 1

सरेआम बिजली चोरी, अधिकारी भर रहे जेब: धारूहेड़ा में बिजली के अधिकारी सरेआम बिजली चोरी करवा रहे है। जो बिल समय पर भर रहा है उस पर झूठा बिल ठोका जा रहा है। क्या यहीं सरकार की उपलब्धि है।

हरियाणा में 131 कॉलोनी  स्थाई, धारूहेड़ा की एक भी नहीं

विकास कार्यो को लेकर धारूहेड़ा के साथ सरेआम धोखा किया गया है। पूरे हरियाण में 131 कॉलोनी नियमित की गई। लेकिन धारूहेड़ा की एक भी कॉलोनी नियमित नही हुई। डीटीपी की इस कदर हावी है जिन कालोनिया पूरी विकसित उन्हें भी पास नहीं किया गया। ड्रोन सर्वे के नाम पर फर्जीवाडा किया जा रहा है।

जन संवाद में नही दिया बोलने

जन संवाद में बोलने नहीं दिया जाता अगर इतनी घोर अवहेलना कार्यकर्ताओं की , समाज के चुने हुए प्रतिनिधियो की चेयरमैन की पार्षदों की अगर होती है जनसंवाद में तो बेकार है

BJP
यह भीड़ केवल प्रशासन की सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों की थी। आम नागरिकों का सरकार से विश्वास उठ गया है।सीएम हरियाणा ने की दूषित पानी को लेकर राजस्थान के सीएम से की बात, जानिए क्या दिया जबाव

जिला प्रधान व मंडल प्रभारी भी नाकाम
ऐसा नहीं है उसने अपनी सोसायटी की समस्या को लेकर किसी का बताया नहीं हो। उसकी ओर से भाजपा जिला प्रधान प्रीतम चौहान व धारूहेड़ा मंडल प्रभारी मनोज सैनी को कही बार अवगत करवाया। बता दे कंवर सिंह पिछले 30 साल से भाजपा का कार्यकर्ता रहा है। कि सेक्टर छ निवासी प्रेम सिंह लोधी के मरने केे बाद कंवर सिंह खोला महामंत्री का पद दिया गया था।

परेशान होकर छोडा पद
बता दे कि विपुल गार्डन सोसायटी के आरडब्लूए के प्रधान कवर सिंह धारूहेड़ा बीजेपी में बतोश्र मंडल महामंत्री थे। अपनी ही सरकार सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर त्यागपत्र दे दिया है।