Rewari Crime: NH 48 पर जाम खुलवा रहे सेक्टर छह के SHO को कैंटर से कुचलने का प्रयास, अस्पताल में कराया गया भर्ती

RAJNEESH

आरोपित के खिलाफ हत्या प्रयास मे मामला दर्ज, किया काबू
धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाईवे पर कापडीपास के पास शनिवार रात को जाम खुलवाने पहुंचे थाना सेक्टर 6 के थानाधिकारी को एक कैंटर चालक ने कुचलने का प्रयास किया।Kosli: घोडे ने पत्नी को मारी लात, पति ने लिया ऐसे बदला, सुनने वाली की रूह काप गई

वह कैंटी और एक आर्टिका गाड़ी के बीच फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

THANA DHR

थाना प्रभारी रजनीश कुमार रात को एसपीओ पवन के साथ गश्त पर थे। रात को दिल्ली जयपुर हाईवे पर कापडीवास के पास जाम लगा हुआ था। जाम को खुलवाने के लिए दोनों प्रयास में लगे हुए थे। रजनीश कुमार जोनियावास कट पर पहुंचे ही थे कि एक कैंटर चालक ने गलत दिशा से आ रहे थे।

जैसे ही उसने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उसे टक्कर मार दी । इसी बीच आर्टिका गाडी पीछे-पीछे आ गई। वह आर्टिका गाड़ी ओर केंटर बीच में आ गया गंभीर घायल होकर जमीन पर गिर। टक्कर मारने के बाद कैंटर चालक उसने मौका पाकर फरार हो गया।

Haryana: 5 साल बाद भी जाटूसाना कॉलेज में भवन नहीं: लक्ष्मण यादव
रेवाडी भर्ती: वहां पर मौजूद एसपीओ पवन कुमार ने एसएचओ को लोगों की सहायता से रेवाड़ी की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने थानाधिकारी के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चालक को दबोच लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan