लापरवाही: पुलिस सुरक्षा में रेवाडी अदालत परिसर से आलू गैंग का मु​जरिम फरार, रातभर दी दबीश, नहीं लगा सुराग

रेवाड़ी: सुनील चौहान। एक बार फिर पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड हो गया है। कडी सुरक्षा के बावजूद गैंगस्टर सुनील डुलगच रेवाडी अदालत परिसर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना से पुलिस प्रशासन मे अफरा तफरी मच गई।
दोषी करार: रेवाडी में हुए चवन्नी मर्डर केस में कोर्ट ने 8 लोगों को दोषी ठहराया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस मामले में कोर्ट की सुनवाई के बीच ही दोषी ठहराया गया आलू गैंग का सरगना सुनील डुलगच गुपचुप तरीके से फरार हो गया। जबकि अन्य 7 दोषियों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। 24 नवंबर को इस मामले में कोर्ट फैसला सुनाएगी।
मिली जानकारी के अनुसार, वर्ष 2017 में रेवाड़ी शहर की दुर्गा कालोनी में रहने वाले देवेंद्र और नई आबादी निवासी संजय उर्फ चवन्नी बाइक पर धारूहेड़ा चुंगी से पुरानी तहसील की तरफ जा रहे थे। रास्ते में वाल्मीकि बस्ती निवासी सुनील डुलगच, योगेश उर्फ भोटा, तन्नू, अरुण के अतिरिक्त पवन, चेतन व सन्नी खड़े थे और दोनों पर गोली चला दी थी। दोनों गोली से बाल-बाल बच गए थे। गोली से बचने के बाद बदमाशों ने लोहे की रॉड व सरियों से हमला कर दिया था, जिसमें नई आबादी निवासी संजय उर्फ चवन्नी की मौत हो गई थी। सिटी पुलिस ने उक्त नामजद आरोपियों पर हत्या, हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

एडिशनल जज की कोर्ट से फरार:
गुरुवार को चवन्नी मर्डर केस में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सरताज बासवाना की कोर्ट में सुनवाई थी। कोर्ट में सभी आरोपी मौजूद थे। कोर्ट द्वारा सभी 8 नामजद लोगों को मर्डर में दोषी करार दिया गया। जिस समय कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया उसी बीच वाल्मीकि बस्ती निवासी आलू गैंग का सरगना कुख्यात बदमाश सुनील पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने अन्य 7 दोषियों को अपनी कस्टडी में ले लिया। 24 नवंबर को कोर्ट मामले में अपना निर्णय सुनाएगी।