Pataudi Road Railway Station underpass बनकर तैयार, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह करेंगे इस दिन उद्घाटन

RAO INDERJIT SINGH

फाटक सी 46 पर अंडरपास बनने से पाटोदी के आस पास लोगों को मिलेगा फायदा
हरियाणा: लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के सहयोग से Pataudi Road Railway Station underpass बन तैयार हो गया है। 7 मार्च को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह जाटौली मंडी आएंगे और पटौदी रोड़ रेलवे स्टेशन के क्रासिंग नं 46 पर बन चुके अंडरपास का उद्घाटन करेंगे।

Rewari Crime: धारूहेडा में सैनिक से लूटपाट करने वाले चढे हत्थे ?

वर्षो पुरानी मांग हुई पूरी
दैनिक रेल यात्री संघ पटौदी रोड़ रेलवे के अध्यक्ष योगिन्द्र चौहान ने बताया कि बता दे फाटक 46 सी पर आवागमन को लेकर लोगो को परेशान होना पडता था। ऐसे मेंं कई गांव के लोगो की मांग थी यहां पर अंडरपास बनाया जाए। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की ओर यह कार्य करवा दिया गया है। 7 मार्च का इसका उदधाटन होने के बाद इसको खोल दिया जाएगा।

PHATAK RAIL

तैयार हुआ  सी 46 पाटक पर अंडरपास
योगिन्द्र चौहान ने बताया कि राव इंद्रजीत का इस अंडरपास के बनवाने में अतुलनीय योगदान है क्योंकि रेलवे लाइन के चारों तरफ जगह कम होने के कारण अंडरपास बनाना मुनासिब नहीं हो पा रहा था और यदि सीधा अंडरपास बनाया जाता तो भी मुख्य मार्ग जाटौली मंडी कि चौड़ाई लगभग 23 फिट थी जबकि अंडरपास 16 फिट में बनना था और लोगों के। घरों को भी नुकसान होता। अंडरपास बनाने को लेकर करीब 7 करोड लागत लगाई गई है।

Agniveer Recruitment का अंतिम परिणाम जारी, इस दिन दादरी कार्यालय में करें रिपोर्ट

कई गांवों के लोगों को होगा फायदा

अंडरपास के टेंडर जारी होने के बाद भी बहुत ज्यादा समस्याएं आई। एक समय तो ऐसा आया कि कांट्रेक्टर द्वारा अंडरपास का टेंडर रद्द करने कि सिफारिश कर दी गई लेकिन राव इंद्रजीत सिंह के प्रयास पर न केवल कांट्रेक्टर ने काम शुरू किया बल्कि सभी समस्याओ से निजात दिलाते हुए इसे संपूर्ण भी करवाया। इसके बनने से पटौदी रोड़ स्टेशन के सौ गांवों के हजारो लोगो को फायदा मिलेगा।