Haryana News: चार साल में BJP JJP ने किए 24 घोटाले, लूटरों के गिरोह से मिली राहत : अभय चौटाला

INLO ABHAY CHOUTALA

Best24 News, Haryana News:

इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार को लुटेरों का गिरोह बताते हुए जमकर निशाना साधा। अभय सिंह चौटाला ने कहा पिछले साढ़े 4 साल के कार्यकाल में इस सरकार में 24 से भी ज्यादा घोटाले हुए हैं। वहीं प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई बढ़ी है।

 

विधायक अभय सिंह चौटाला ने सर्वे रिपोर्ट में बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है। लोगो ने बीजेपी-जेजेपी को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। साढे चार में इतने घोटाले हुए कि उनको गिनाते गिनाते थक जांएगें।
Murder in Train: गाजियाबाद के युवक का हत्या किया शव Rewari Train में मिला ?

चार साल में 24 से ज्यादा घोटाले

चौटाला ने प्रदेश सरकार को लुटेरों का गिरोह बताते हुए जमकर निशाना साधा। अभय सिंह चौटाला ने कहा पिछले साढ़े 4 साल के कार्यकाल में इस सरकार में 24 से भी ज्यादा घोटाले हुए हैं। वहीं प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई बढ़ी है।

INLO 2

3 दिन हरियाणा में हुआ राजनीतिक ड्रामा

चंडीगढ़ निवास पर प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 3 दिनों में हरियाणा में राजनीतिक उथल-पुथल और राजनीतिक ड्रामा हुआ। इस दौरान असंवैधानिक काम भी हुआ है जब विश्वास मत हासिल करने के दौरान सदन में 91 सदस्य उपस्थित हुए। जबकि नियमों केबकि नियमों के अनुसार सदन में सदस्यों की संख्या 90 से अधिक नहीं हो सकती।

PM Kisan Mandhan Yojana: किसानों की बल्ले बल्ले, अ​ब मिलेगी इतनी पेंशन, बस ये करना होगा काम ?

 

अब युवा भी राजनेताओं को पहचानने लगे है। आज राजनीतिक लोग अपने स्वार्थ के चलते दल बदल रहे हैं जो युवाओं को कतई पसंद नहीं है। चुनाव आयोग को एक सख्त कानून बनाना चाहिए ताकि जो लोग बाद में पार्टी बदलते है उस पर रोक लगे। आज ईडी और सीबीआई का डर दिखा कर लोगों को डराया जा रहा है।

सर्वे रिपोर्ट में बीजेपी को बहुमत नहीं

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल को सीएम पद से इस्तीफा इस लिए देना पड़ा क्योंकि सर्वे रिपोर्ट में बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है। लोगो ने बीजेपी-जेजेपी को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। यही नहीं जनता सब कुछ जानती है और अबकी बार कांग्रेस को भी सत्ता से दूर रखेंगे क्योंकि कांग्रेस में भी गहरा विवाद है।

Dharuhera News: दो महिलाएं बेटियों के साथ गायब, मची अफरा तफरी

अगर दल बदल पर रोक लग जाये तो ईडी और सीबीआई का डर खत्म हो जाएगा। विश्वास मत के दौरान सीएम ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे जनता की समस्या को दूर किया जा सके। कानून व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी को लेकर सीएम नायब सैनी ने कुछ नहीं बोला और सदन मे केवल मात्र पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफ की।