Bhiwadi: सोहना धारूहेड़ा पलवल हाईवे जलभराव से हुआ लबालब

ALWAR BYPASS 1

Bhiwadi: धारूहेड़ा भिवाडी सहित आसपास के पूरे क्षेत्र में गुरुवार सुबह 4 बजे से ही लगातार तेज बारिश हो रही है। जिससे एक बार फिर सोहना पलवल हाईवे लबालब हो गया है। सडक परे चारों तरफ पानी ही अपनी नजर आ रहा है। सड़क पानी में डूब चुकी हैं। बाईपास पर लोग डेढ़ से 2 फीट पानी में होकर पैदल जाने को मजबूर हैं।

बर्षा होने से भिवाड़ी मोड़, भिवाड़ी बाइपास व अलवर बाइपास सहित पानी से लबालब है। सडकों पर लेकर भारी मात्रा पानी भर चुका है।ALWAR BYPASS

जलभराव के चलते अलवर बाइपास से साधनों का निकलना बिल्कुल बंद हो चुका है। बाइपास पर पहले ही पानी की निकासी बंद है और अब लगातार हो रही बारिश से और बुरा हाल हो चुका है।

प्रशासन गंभीर नही: बरसात के दिनों में हर बार यहां पर जलभराव होता है। जलभराव को प्रशासन गंभीर नहीं है। धारूहेडा वासियों की फिलहाल रेप से राहत मिली हुई है। जलभराव के कारण धारूहेड़ा में पानी नहीं आ रहा है।

बर्षा की आड मेें छोड रही पानी: अलवर बाइपास पर हो रहे जलभराव में भिवाड़ी कंपनियां की काला पानी छोड रही है। बर्षा की आड में सरेआम पानी जा रहा है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan