12 साल से फरार ईनामी हत्यारा हरियाणा में काबू, Bhiwadi में की थी गार्ड की हत्या

MURDER BHIWADI

Bhiwadi: भिवाड़ी पुलिस ने एक कम्पनी के गार्ड की हत्या के मामले में करीब 12 साल से फरार चल रहें बदमाश को पकडने में सफलता मिली है। आरोपी पर पुलिस की ओर एक हजार रूपए का ईनाम भी रखा हुआ था। आरोपी की पहचान हरियााणा नोसेरा नूंह मेवात के रहने वाले समीम खान उर्फ सम्मी के रूप में हुई है।

 

यूआईटी थानाधिकार सत्यनारायण ने बताया कि 9 सितंबर 2011 को करीब 2.25 बजे फैक्ट्री के गार्ड जमादार सिंह हत्या (Murder in Bhiwadi)  कर दी गई थी। कम्पनी के मैनेजर शकरसरण त्रिपाठी पुत्र अमरनाथ ने मामला दर्ज करवाया था।

जांच के दौरान इस मामले में नोसेरा नूंह मेवात हरियाणा (Haryana news)  के रहने वाले समीम खान उर्फ सम्मी को गार्ड की  (Murder News) हत्या के मामले में आरोपी पाया गया।

12 साल से था फरार: यूआईटी थाना पुलिस आरोपी की तलाश में रविवार को हरियाणा के रोजका मेव तावडू पहुंची। जहां हरियाणा की सीआईए टीम की मदद से आरोपी समीम खान को गिरफ्तार कर भिवाड़ी ले आई

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan