Rewari: कंपनी का ताला तोडकर चोरी, जाते जाते चोर भूल गए ये सामान ?

TALA

Rewari लोहारो की ढाणी (Dharuherea News)  में चोरो ने रात को एक कपंनी कें सेंघ लगा दी तथा काफी सामान चोरी कर ले गए। जाते जाते चोर अपना टून बोक्स वहीं पर छोड गए। पुलिस ने टूल बोक्स को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है।

थाना धारूहेड़ा पुलिस  (Dharuhera Police) को दी श्किायत में हरिओम शर्मा ने बताया कि वह मूल रूप सेे (Rewari News)  जडथल का रहने वाला है तथा लोहारो की ढाणी में सारस फुड एण्ड बवरीज इन्टरनेशनल प्रा0 लि0 के नाम से कम्पनी लगा रखी है।

जिसकी अन्तर्गत खाने के सभी प्रकार के ब्रेड रस व नमकीन का उत्पादन किया जाता है 10 मई को रात्री चोरो नेे रात को कंपनी का ताला तोड लिया तथा कंपनी से जरनेटर का बेट्री , कम्प्रेशर का मोटर , गैस का सिलेन्डर घी के टीन व अन्य सामान की चोरी कर ले गए।

 

कंपनी का ताला तोडकर चोरी, जाते जाते चोर भूल गए ये सामान गैस का सिलेन्डर व घी के टीन गेट के बहार पडे मिले। इतना ही वही गेट पर टूल बोक्स पडा मिला है। पुलिस ने टूल बोक्स को कब्जे में लेकर मामला (FIR)  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan