All India Graahak Panchayat: राष्ट्रिय कार्यकारिणी सम्मेलन में देश के ज्वलंत मुद्दों पर हुई चर्चा ?

ग्राहक पंचायत की कार्यप्रणाली 50 सालों से ग्राहकों को कर रही है जागरूक
गुजरात के बडोदरा में राष्ट्रिय कार्यकारिणी सम्मेलन में लोंगो ने दिए सुझाव
All India Graahak Panchayat : गुजरात के बडोदरा में All India Graahak Panchayatअखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की राष्ट्रिय कार्यकारिणी सम्मेलन के बैठक हुई। बैठक में सांसद बहन रंजन भट्ट व लॉ मिनिस्टर राजेन्द्र भाई , राष्ट्रिय अध्यक्ष नारायण भाई शाह, राष्ट्रिय सचिव जयंत भाई कथिरिया , हरियाणा अध्यक्ष नवीन जैन, हरियाणा के प्रान्त सचिव तरूण सिकरलवा, मुनेश शर्मा , राजेश नरूला मौजूद रहे।

BJP OBC REWARI मोर्चा की नई कार्यकारिणी गठित, लक्ष्मीनारायण सैन बने धारूहेड़ा मंडल अध्यक्ष

guhraj

बता दे कि ग्राहक पंचायत की कार्यप्रणाली 50 सालों से ग्राहकों को  All India Customer Panchayat जागरूक कर रही है। ग्राहकों के मामले में यह बहुत बड़ा सार्थक प्रयास है। केवल वस्तुओं के मामले में ही नहीं अपितु सेवा के मामले में भी जन-जन को जागरूक किया जा रहा है। कार्यकारिणी सम्मेलन में देश के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा हुई और क्रियान्वयन को लेकर योजनाएं बनाई गई।

BJP OBC REWARI मोर्चा की नई कार्यकारिणी गठित, लक्ष्मीनारायण सैन बने धारूहेड़ा मंडल अध्यक्ष

बैठक में कंज्यूमर प्रोटेक्शन कानून, CCPA के महत्वपूर्ण बिंदुओं, MRP एक धोखा है, जेनेरिक मैडिसन, पर्यावरण पर हमला, ब्रांडेड के नाम से बेची जाने वाली वस्तुओं, आनलाइन खरीदारी पर होने वाली ठगी इन सभी मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए ग्राहको के उपर होने वाले शोषण के बारे लोगों को जागरूक किया गया।