Haryana News: गढ़ी बोलनी से राजस्थान सीमा तक बनेगा 4 लेन मार्ग: सहकारिता मंत्री

ROAD 11zon

हरियाणा: सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि गढ़ी बोलनी से राजस्थान बॉर्डर तक सडक़ को 4 लेन बनाया जाएगा। साथ ही साथ खोरी से भाँडोर-गुमीना सडक़ निर्माण, रेवाड़ी- नारनौल रोड़ से थोठवाल तक पक्के रोड़ का निर्माण और कसोली से गुजरमाजरी तक रोड़ को ऊँचा करने के कार्य भी जल्द ही शुरू किये जाएगें।

Haryana में अब कोई भी ले सकता VIP नंबर, पोलिसी में किया ये बदलावबता दे कि राजस्थान से बडी संख्या में वाहन हरियाणा के रेवाडी में आते है। यह मार्ग कई स्थानो से क्षतिग्रस्त है तथा बढते वाहनो के चलते अब सर्किण हो गया है। इस मार्ग के चार लेन होने से एक ओर जाम से निजात मिलेगी वही, हरियाणा से राजस्थान में पहुंचना आसान हो जाएगा।

Dr Banwari lal

इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों को मंत्री ने निर्देश दिए कि बावल क्षेत्र के विकास कार्यों की लक्ष्य पूर्ति हेतु हरसंभव प्रयास करे। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार बावल विधानसभा की तरक्क़ी के लिए पूर्णत: प्रतिबद्ध है।
Haryana News: किसान यूनियन ने कृषि विभाग के रेवाडी कार्यालय का जडा ताला
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारी आर्थिक रूप से स्वतंत्र है, निर्माण कार्यों के लिए आवश्यक पूंजी के संबंध में न पहले कोई रुकावट आयी है न आगे कोई अड़चन आएगी।

इसके अलावा सहकारिता व जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने जनता के नुमाइंदो एवं आमजन द्वारा उनके समक्ष लायी गई कई समस्याएं सुनी एवं संबंधित विभागों के अधिकारियों से संपर्क किया।

Rewari News: ग्राम पंचायत अलावलपुर ने वितरित की स्टेशनरी
डॉ. बनवारी लाल ने मौके पे ही कई आला अधिकारियों से फोन के जरिए बात की और जनता की समस्याओं को तुरन्त प्रभाव से निवारण का निर्देश जारी किया।

मंत्री  ने मीडिया के माध्यम से कहा कि जनता की समस्याओं के निवारण हेतु भाजपा सरकार का रुख अत्यंत गंभीर है और जनमानस की समस्याओं के समाधान में विभागीय तौर पर किसी भी तरह की ढील बर्दाश्त नही की जाएगी।