Haryana: रेवाड़ी में 13 साल जिंदा हुआ दाताराम, जानिए क्या है पूरा मामला ?

रेवाड़ी: प्रशासन की लापरवाही के चलते 13 साल बाद आज एक बुजुर्ग जिंदा हुआ है। सबसे अहम बात यह है कि गुरूवार को सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने जिंदा होने का सोपा प्रमाण पत्र सोंपा है। बुजुर्ग की आंखो में आसू आ गए है। कम से कम उनकी सुनवाई तो हुई।Rewari: ब्रेकर पर संकेतक व रोड पर सफेद पट्टी लगाने की मांग

BREAKING NEWS

बता दे कि खेडा मुरार  Data ram  की मौत होने पर गल्ती से प्रशासन उसे  (Data Ram kisan)मृत घोषित कर दिया गया था। वह जिंदा होने का प्रमाण पत्र पाने के लिए 13 वर्षो से एक अधिकारी से दूसरे अधिकारी के चक्कर लगा रहा है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।

नहीं बन रही थी पैंशन: सरकारी रिकोर्ड में मृत होने के चलते वह पेंशन बनाने के लिए चक्कर काट रहा था। उसे अपने आप को जिंदा सिद्ध करने के लिए 13 साल लग गए है।Rewari: बुडाना में नहीं पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा वेन, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

बावल में आयोजित गुरूवार को नरेंद्र मोदी की भारत विकसित भारत संकल्प यात्रा में बुजुर्ग की सुनवाई हुई तथा उसे जिंदा प्रमाण पत्र होने का प्रमाण पत्र बनवाकर स्वयं सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने उसे सोंपा है। रिकोर्ड दुरस्त होने बाद अब उसकी पेंशन बनने की आस जगी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan