Crime news: बावल में ज्वलेर्स सहित चार जगह चोरों ने रात को लगाई सेंध, लाखों के गहने चोरी

बावल : उपमंडल के गांव खंडोडा में शुक्रवार की रात बारिश के दौरान चोरों ने खूब उत्पात मचाया। चोर गांव में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान व तीन घरों से करीब लाखों रुपये के गहने व हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। ज्वेलर्स की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए। एक ही रात में चार जगह चोरी से गांव में दहशत है। गहनों के खाली डिब्बे गांव के राजकीय पशु अस्पताल के निकट पड़े हुए मिले हैं।

Rewari news: 12 व 26 जनवरी तथा 7,12 व 20 फरवरी को होगा सामूहिक सूर्य नमस्कार

राजस्थान के नीमराणा निवासी विरेंद्र सोनी ने गांव खंडोडा में ज्वेलरी की दुकान की हुई है। वह शुक्रवार की शाम को दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह वह दुकान पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ मिला और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर दुकान से सोने के दो मंगलसूत्र, तीन अंगूठियां, पांच नथनी, करीब साढ़े चार किलोग्राम चांदी सहित करीब सात लाख रुपये जेवरात चोरी कर ले गए। तीन घरों में भी लगाई सेंध चोरों ने गांव निवासी राजेश के घर में भी सेंध लगाई।

Rewari news: 12 व 26 जनवरी तथा 7,12 व 20 फरवरी को होगा सामूहिक सूर्य नमस्कार

चोरों ने कमरे में रखी अलमारी व संदूक के ताले तोड़कर सोने की चेन, तीन अंगूठियां, तीन जोड़ी टाप्स, पांच चांदी के सिक्के, दो अंगूठी, तीन जोड़ी पायल व करीब 28 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। गांव निवासी सतबीर यादव के घर में भी चोर घुसे। 29 जनवरी को सतबीर की बेटी की शादी होनी है। शादी के लिए दो नए संदूक रखे हुए थे। चोरों ने दोनों संदूकों के ताले तोड़कर अंदर रखे सामान व कपड़ों को खंगाला, लेकिन नकदी व गहने नहीं मिलने पर सामान व कपड़े वहीं छोड़ गए। चोर गांव निवासी नारायण के घर में भी घुसे। चोरों ने एक कमरे व रसोई का ताला तोड़ दिया। आहट होने पर परिवार के सदस्यों की नींद खुल गई और चोर मौके से फरार हो गए।

Rewari news: कोविड मृतकों के परिजनों को मिलेगें 50 हजार… जानिए कैसे करें अप्लाई

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस चोरी की वारदात करने वाले आरोपित विरेंद्र सोनी की दुकान में लगे कैमरे में कैद हो गए। सूचना के बाद बावल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने गांव के राजकीय पशु अस्पताल के निकट से गहनों के खाली डिब्बे भी बरामद किए हैं। राजेश ने शुक्रवार को उनके घर आए दो अनजान युवकों पर चोरी करने का संदेह जताया है। बावल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

उतराखंड के शराब तस्कर ने सोनीपत में बनवाया “फर्जी डेथ सर्टिफिकेट’, 12 साल बाद खुली “पोल”…..

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan