Haryana: Rewari से आ रहा बियर की पेटियों से भरा ट्रक पलटा, जानिए फिर क्या हुआ

Fatehabad: रेवाड़ी से आ रहा बियर की पेटियों से भरा ट्रक पलटा

Haryana: Rewari से बियर की 950 पेटियां लेकर ट्रक फतेहाबाद आ रहा था। रात को ट्रक मताना मोड़ के पास पहुंचा तो अचानक पशु आगे आ गया। उसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया तथा डिवाइडर से टकरा कर पलट गया।

 

बोतले टूटी लगा जाम: ट्रक पलटलने के के चलते बियर की पेटियां सड़क पर गिर गई । जिसके चलते अधिकतर बोतलें टूट गई। सडक पर ट्रक पलटने से हिसार की तरफ से आने वाला मार्ग बंद हो गया।

दिन में होगा तो लूट लेते लोग: पुलिस ने बताया कि गनीमत यही रही यह हादसा रात को हुआ। अन्यथा दिन में होता तो लोग बीयर की बोतलो केा लूट ले जाते।

सुबह 10 बजे तक मजदूरों की मदद से सुरक्षित बची बोतलों को अलग करने का काम चलता रहा। इसके चलते ट्रैफिक को दूसरी साइड से निकाला गया। ट्रक के पलटने से काफी नुकसान हो गया।

 

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसके संचालक को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे फर्म संचालक निखिल ने बताया कि सुरक्षित बची बोतलों को रिकवर किया जा रहा है और इसके बाद ट्रक को क्रेन की मदद से साइड में किया जाएगा ताकि ट्रैफिक को बहाल किया जा सके। हादसे काफी नुकसान हो गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan