Chairman Election Dharuhera: चुनावों को लेकर 14 नोडल अधिकारी नियुक्त्, जानिए कौन कौन है नोडल अधिकारी

धारूहेडा: सुनील चौहान। नगर पालिका धारूहेड़ा के चेयरमैन पद के उप-चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार, 27 अगस्त से शुरू हो जाएगी, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी एïवं उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने बताया कि उपचुनाव के लिए नगराधीश रोहित कुमार को रिटर्निंग अधिकारी व रेवाड़ी के तहसीलदार प्रदीप देशवाल को सहायक रिटॢनंग अधिकारी नियुक्त किया गया है। उपचुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष रूप से समपन्न कराने के लिए नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए हैं जो चुनाव से संबंधित विभिन्न गतिविधियों पर अपनी नजर रखेंगे। उपायुक्त ने बताया कि धारूहेड़ा नगर पालिका के प्रधान पद के उप चुनाव में नामांकन पत्र, सचिव नगर पालिका धारूहेड़ा के कमरा नम्बर एक में निर्धारित कार्यक्रमानुसार प्रस्तुत किए जा सकते हैं।
ये होंगे नोडल अधिकारी:
जिला निर्वाचन अधिकारी यशेन्द्र सिंह ने मेनपावर प्रबंधन के लिए जिला राजस्व अधिकारी, ईवीएम व सामग्री प्रबंधन के लिए नायब तहसीलदार धारूहेड़ा, रेनडेमाईजेशन के लिए एक्सईएन पंचायती राज रेवाड़ी व डीआईओ रेवाड़ी, यातायात प्रबंधन के लिए महाप्रबंधक रोडवेज व डीटीओ रेवाड़ी, प्रशिक्षण से संबंधित प्रबंधन के लिए संबंधित आरओ व एआरओ व मास्टर ट्रेनर्स, आदर्श आचार संहित की पालना के लिए एक्सईएन लोकनिर्माण विभाग रेवाड़ी, शिकायतों का निवारण करने के लिए एस्टेट ऑफिसर एचएसवीपी रेवाड़ी, एक्सपेंडिचर मॉनिटरिंग के लिए जिला खजाना अधिकारी रेवाड़ी, लॉ एवं आर्डर मेनटेन करने व सुरक्षा के लिए एसडीओ रेवाड़ी व डीएसपी रेवाड़ी तथा मीडिया व कम्यूनिकेशन के लिए जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan