Weather Alert: हरियाणा के इन 12 जिलो में होगी बारिश

BARISH

Weather Alert: मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, 13 तारीख तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है। लेकिन इसके बाद, मौसम में फिर से बदलाव आएगा। इसी के चलते हरियाणा के कई जिलों में बारिश की संभावना है। बदले विद्वोभ के चलते 13 और 14 मार्च को 12 जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है।

Dharuhera News: होली मिलन एवं उत्तराखंड परिवार मिलन समारोह में झूमें लोग

हरियाणा में फिर से खराब होगा मौसम Weather Alert

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि मार्च में हरियाणा में मौसम फिर से खराब होग। इसका कारण सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ बताया जा रहा है। क्योकि 10 मार्च की रात दूसरा पश्चिमी विक्षोभ आ गया है, जिससे बूंदाबांदी के Weather Alert आसार हैं। इसी के चलते 11 मार्च से अब तीसरी बार विक्षोभ 15 मार्च को सक्रिय होगा काफी मौसम बदलाव होगा।

BARISH

 

कभी गर्मी तो कभी सर्दी Weather Alert

मौसम में बार बार बदलाव हो रहा है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बरसात के बाद मौसम में फिर से बदलाव आएगा। मोसम बदलने के चलते तापमान काफी बदल रहा है।

Dwarka Expressway: ​हरियाणा के गुरूग्राम में धारा 144 लागू, PM Modi आज देंगे एक करोड लाख की सोगात

 

दूसरी तरफ कुछ जिले ऐसे भी हैं जहां गर्मी महसूस होने पर लोगों को पंखे चलाने पड़े। इस बदलाव से मौसम वैज्ञानिक भी हैरान हैं। वेज्ञानिकों का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण रात और दिन में बादल छाए हुए हैं और हवा भी ज्यादा नहीं चल रही है।

इस जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल, करनाल, सोनीपत, पानीपत, सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद में बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़े –

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan