मंंदिर में नोट गिनते हुआ चोर का वीडियो वायरल, रेवाड़ी के हनुमान मंदिर का है यह वीडियो

rewari manidr

रेवाड़ी: एक समय था चोर चोरी करके चुपचाप निकल जाते थे, लेकिन आजकल कैमरे से चोरो का बचना बडा मुश्किल हो रहा है। हाल में रेवाड़ी के प्राचीन संकट मोचन हनुमान मंदिर में चोरी हो गई। मंंदिर में नोट गिनते हुआ चोर का वीडियो वायरल हो रहा है।

Video वायरल:  चोर 3 घंटे तक मंदिर के अंदर रहा और भगवान की अलग-अलग मूर्तियों के पास रखे दानपात्र से करीब 70 हजार रुपए नकदी चोरी कर लिए। इतना ही नहीं, चोर चोरी करने के बाद पैसों की गिनती करने वहीं बैठ गया। चोरी व नकदी गिनने का फाटो CCTV में केद हो गया।

धारूहेड़ा से गायब बच्चा दिल्ली से बरामद, काउंसलिंग करवाकर परिजनों को सोंपा

प्राचीन हनुमान मंदिर के पुजारी पवन वत्स ने बताया कि रोजाना की तरह रात को मंदिर के कपाट बंद कर वह घर चले गए थे। पीछे से रात को एक चोर मंदिर के अंदर दाखिल हुआ।

चोर ने मंदिर के अंदर रखी अलमारियों को ताले तोड़ने के साथ ही खिड़की को भी तोड़ दिया। हनुमानजी, देवी मां और शिव मंदिर तीनों जगह के दानपात्र उखाड़ दिए। करीब 70 हजार रुपए चोर ने दानपात्र से चोरी किए। इसके बाद आधी रात करीब 1 बजे चोर मंदिर से निकलता दिखा।

Rewari: नंदरामपुर बास में 12 साल बाद अवैध कबजा छुडवाया, पुलिस जाते ही फिर ……

पुलिस ने फोटो को कब्जे लेकर जाचं शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोर को काब कर लिया जाएगा। चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

धारूहेडा मे हुआ था विडियो वायरल: धारूहेड़ा के महेश्वरी में इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था। चोर ने पहले मंदिर आरती व धूप बत्ती की तथा बाद में मंदिर में लगे दानपात्र को तोडकर करीब 5 हजार रूपए नकदी लेकर फरार हो गया था। यह वीडियो भी काफी वायरल

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan