ऋषिकेश घूमने गया रेवाड़ी का युवक नहर में डूबा, NDRF की ओर से तलाशी अभियान जारी

SDRF

रेवाड़ी: रेवाडी निवासी एक युवक की ऋषिकेश नहर में डूबने से मौत हो गई। उत्तराखंड पुलिस व एनडीआरएफ द्वारा नहर में तलाशी अभियान भी चलाया गया, लेकिन शनिवार तक नहर में गिरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। डूबने की सूचना से रेवाड़ी परिवार में सनसनी फैल गई।
सफलता पाने के लिए मन मुखी न होकर गुरुमुखी बने: उमा शंकर

बता दें कि रेवाड़ी के कंपनी बाग के रहने वाले राहुल सक्सेना उर्फ मोंटू अपने दोस्त भूपेंद्र के साथ मोटरसाइकिल पर ऋषिकेश में घूमने के लिए गए थे। दोनो पूरे दिन शहर में धूमें

वापस लौटने के दौरान शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छह बजे चीला मार्ग पर बैराज से करीब तीन किलोमीटर आगे एक जगह सुस्ताने के लिए राहुल अपने दोस्त के साथ बैठ गए और उन्होंने हेलमेट भी वही रखा हुआ था।

पैर फिसलने ने नहर में गिरा: युवक के डूबने की वीडियो भी वायरल हुई है। वीडियो मे दिख रहा है कि वह चलते समय नहर किनारे रखा हेलमेट उठाते समय राहुल नहर में गिर गए और डूबने लगे। उनके दोस्त ने शोर भी मचाया, लेकिन कोई मदद नहीं मिल पाई।
CM मनोहर लाल REWARI को देंगे 153.74 करोड़ की सौगात

नहीं मिला है शव:उत्तराखंड पुलिस व एनडीआरएफ द्वारा नहर में तलाशी अभियान भी चलाया गया, लेकिन शनिवार तक नहर में गिरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। युवक के नहर में डूबने की सूचना पाकर रेवाड़ी से परिजन भी उतराख्ंड पहुंच गए है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan