Haryana News: 9 जनवरी को सीएम आवास का घेराव करेगी आपपार्टी, जानिए क्यों

रेवाडी: आप पार्टी के हरियाणा सहप्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के आवास पर हरियाणा के चारों जोन के संयोजक संगठन मंत्री सभी जिलों के संयोजक, संगठन मंत्री व सभी फ्रंटलो के संयोजक उपस्थित हुए, जिसमें प्रदेश में बढ़ती मंहगाई, अपराध, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए विचार विमर्श कर 9 जनवरी को घेराव करने का फैसला लिया गया।

Crime : शादी का झांसा देकर छह माह तक किया दुष्कर्म, अब दे रहा धमकी

पार्टी के जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बताया कि सुशील गुप्ता की अगुवाई में सभी साथी मजबूती से घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में महंगाई, अपराधिक घटनाएं बेरोजगारी भुखमरी बढ़ रही है। खट्टर सरकार इसे कम करने में नाकाम रही है। आम आदमी पार्टी हरियाणा की जनता के हितों में हमेशा आवाज उठाती रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए 9 जनवरी को भी प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को जगाने का काम करेगी और आम जनता की व्यथा को सरकार तक पहुंचाएगी।

Sports: धारूहेडा के खिलाडियो ने जीते चार अवार्ड

उन्होंने कहा कि इस घेराव में हरियाणा प्रदेश के हर क्षेत्र से साथी शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी सदैव आम जनता की हितैषी रही है और एक अच्छी व्यवस्था लाने में विश्वास रखती है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan