फल व्यापारी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान; आत्महत्या को मजबूर 2 भाईयों पर केस दर्ज

रेवाडी:मोहल्ला तोपचीवाड़ा निवासी फलों के रिटेल व्यापारी चरणजीत सिंह ने बुधवार की रात को जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान गुरुवार सुबह उनकी निजी अस्पताल में मौत हो गई। व्यापारी के बेटे मॉडल टाउन निवासी दो भाईयों पर आत्महत्या को मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि नामजद दोनों भाई 4 साल व्यापारी के 30 लाख रुपए लेकर चले गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करने के पश्चात जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि 52 वर्षीय व्यापारी ने बुधवार की रात को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद जब उनकी तबियत बिगड़ी तो परिजनों ने उनको संभाला और शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया था। यहां उपचार के दौरान गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में मृतक व्यापारी के बेटे सागर भाटिया ने बताया कि उनके पिता की बिठवाना सब्जी मंडी में फलों की थोक की दुकान है।

उनके पिता ने साल 2017 में माडल टाउन निवासी रिंकू धींगड़ा और विक्की धींगड़ा को 30 लाख रुपए उधार में दिए थे। उनके पिता ने यह राशि अन्य लोगों से ब्याज पर लेकर दोनों भाइयों को दी थी। रुपए लेने के बाद दोनों भाई अपने बच्चों सहित शहर छोड़कर फरार हो गए। उनके पिता रिंकू व विक्की के पिता यशपाल धींगड़ा के पास अपने रुपए वापस मांगने के लिए गए, लेकिन उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया।

यशपाल का कहना था कि जिन्हें रुपये दिए थे, उनसे ही वापस लो। उनके पिता चरनजीत ने जिन लोगों से रुपए लिए थे, वह अब अपनी रकम वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे। इसी कारण कई दिनों से उनके पिता मानसिक रूप से परेशान थे। शहर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और सागर भाटिया की शिकायत पर रिंकू धींगड़ा व विक्की धींगड़ा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan