Murder in Rewari: लापता महिला की हत्या, चौधरी चरण सिंह कृषि महाविद्यालय के Bawal पास पडी मिली डेड बोडी

MURDER IN REWARI

Murder in Rewari बदमाशों को पुलिस का बिल्कुल भय नहीं है। रेवाड़ी के गांव खुरमपुर से लातपा हुई महिला का हत्या किया शव चौधरी चरण सिंह कृषि महाविद्यालय बावल के पास पडी मिली है। शव के पास ही कई बड़े पत्थर पड़े थे। पुलिस का अनुमान है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई तथा शव छिपाने के लिए चेहरो को पत्थरो से कुचला गया है।

2 दिन से लापता थी महिला
बावल पुलिस ने बताया कि

 गांव खुरमपुर निवासी ललिता 12 जून को घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने महिला के गायब होने के बाद रिशतेदारी में ढूंढा, लेकिन सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का केस बावल थाने में दर्ज कराया।

THANA BAWAL

दो साल पहले पति​ की मौत: बता दे कि ललिता की उम्र करीब 42 साल है। उसके पति की 2 साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी एक लड़की है, जिसकी शादी हो चुकी है।

परिजनो ने बताया कि ललिता की बेटी ने उसे बताया कि 12 जून को ललिता के पास किसी का फोन आया था। इसके कुछ देर बाद ही वह घर से चली गई। फिर देर रात तक भी वह घर नहीं लौटी।

यहां पडी मिली लाश
गुरुवार रात को पुलिस की कॉल आई कि ललिता की लाश मिली है। देर रात ललिता का शव बावल के ही रेवाड़ी रोड स्थित चौधरी चरण सिंह कृषि महाविद्यालय के समीप सुनसान जगह पर पड़ा मिला।

गर्दन दबा कर की थी हत्या: सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। ललिता की गर्दन में चुन्नी बंधी हुई थी। पत्थरों से उसका चेहरा भी कुचला हुआ था तथा वहीं बडे बडे पत्थर पडे मिले है जिन पर खून लगा हुआ है। ​​​​​​​पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan