Haryana: बिजली चोरी पकड़ने गए टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फोरमैन को बनाया घर में बंधक

BIJLI CHORI

गुरूग्राम: हरियाणा में बिजली चोरी पकडने के लिए टीमें छापेमारी करती रहती है। गुरूग्राम में गांव झाड़सा में बिजली चोरी पकडने गई को टीम की जमकर धुनाई कर दी, इतना ही नहीं फोरमैन को घर में बंधक जमकर पिटाई की।HTET Result , ग्रेस मार्क्स से 6542 अभ्यर्थियोंं को हुआ फायदा, जानिए कैसे ?

झाड़सा गांव में बिजली चोरी की वीडियोग्राफी करने के दौरान जेई संकेत कटारिया और फोरमैन आदेश यादव के साथ उपभोक्ता सतबीर ठाकरान और उसके बेटे ने मारपीट की। जेई को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया।

hos

इतना ही नहीं फोरमैन आदेश यादव को पिता-पुत्र ने अपने घर में बंधक बना लिया। घर में उसके साथ जमकर मारपीट की। जेई संकेत कटारिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए क्योंं हुआ झगडा: गली में बिजली के पोल पर चार-पांच मीटर लगे हुए थे। मानसिंह नामक उपभोक्ता का बिजली मीटर उनके घर के अंदर लगा था। बिजली निगम की टीम ने जब उस मीटर को चेक किया तो मीटर की केबल को बाईपास कर बिजली चोरी करते पाया गया। जेई संकेत कटारिया ने इसकी वीडियो ग्राफी करनी शुरू की और घर का लोड चेक करने लगे।Haryana: लाडवा नगरपालिका सचिव अशोक कुमार निलंबित, जानिए क्योंं ?

मामला दर्ज जांच शुरू: सदर थाना पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से बिजली कर्मियों में आक्रोश है। शहर में कई स्थानों पर स्मार्ट मीटर लगाए जाने का काम किया जा रहा है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan