Rewari: रैकी कर मिलने आए, हथियारों के बल पर वृद्ध से लूट ले गए 50 हजार-Best24news

रेवाडी: बदमाश ठगी के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे है। बुर्जुग से मिलने आए दो युव​क एक वृद्ध व्यावसायी से हथियारों के बल पर 50 रुपए लूट ले गए। जब​ तक परिजनों का इसका पता चला वे फरार हो चुके थे।
Haryana: दाखिले भी जुडेगें Family ID से, योजनाओ को लेकर फर्जी मिला तो गिरेजी गाज-Best24News
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। व्यावसायी नरेन्द्र गोयल रात को अपने मकान पर अकेले थे।

Haryana: दाखिले भी जुडेगें Family ID से, योजनाओ को लेकर फर्जी मिला तो गिरेजी गाज-Best24News

उनका बेटा विनयशील गोयल अपनी पत्नी के साथ कहीं बाहर गया था। घर पर दो नौकर विक्रम और प्रकाश थे। रात को करीब 10 बजकर 50 मिनट पर किसी ने उनके घर की बेल बजाई।

loot
रेवाडी: सीसीटीवी के कैद हुए लूटेरो की फुटेज

नौकर ने गेट खोलकर उनसे बात की, तो उन्होंने कहा कि वह बाबा से मिलने आए हैं। नौकर ने उन्हें नरेन्द्र के पास भेज दिया। इसके बाद दोनों ने नरेन्द्र को पिस्तौल दिखाते हुए नकदी की मांग की। घबराकर नरेन्द्र ने अलमारी की चाबी उन्हें सौंप दी।

Haryana: बच्चे का अपहरण कर निमर्मता से हत्या, कूड़े के ढेर में मिला अधजला शव-Best24news
दोनों बदमाश अलमारी में रखे 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। इसके बाद नरेन्द्र ने अपने दूसरे बेटे महेंद्र गोयल को फोन पर घटना की जानकारी दी। महेंद्र ने अपने पिता के पास आकर घटना की जानकारी ली।

इसके बाद मॉडल टाउन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan