Breaking News Haryana : पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने CET परीक्षा पर लगाई रोक

PUNJAB HARYANA HIGH COURT

CET Exam : परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियो को ​हाई कोर्ट एक बार फिर बडा झटका दे दिया है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा शनिवार और रविवार को आयोजित होने वाली सीईटी की परीक्षा पर रोक लगा दी है।Rewari: नूंह हिंसा की आड़ में झोपडी में आग लगाने वाले 5 युवक दबोचे

ये दिया आदेश: हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि आयोग ने मेरिट लिस्ट तय करते समय न तो तथ्यों की जांच की है और न ही पोस्ट वाइज मेरिट लिस्ट तैयार की है। यह नहीं पता लग पा रहा कि वह किस पद के योग्य हैं।

हाईकोर्ट ने कर्मचारी चयन आयोग को दोबारा मेरिट लिस्ट बनाकर परीक्षा आयोजित करने को कहा है। इसी के चलते शनिवार व रविवार को होना वाली परीक्षा पर रोक लगा दी गई है।Rewari: कैंटर के टायर में लगी आग, हादसा टला

सरकार ने दी बस सेवा: सरकार की ओर दो दिन हरियाणा रोडवेज की परीक्षा के लिए फ्री सेवा उपलबध् करवाई गई है। ऐसे में युवक भ्रमित हो रहे है कि पेपर के लिए जाना है या नही। बता दे कि परीक्षा तो होनी थी, लेकिन शुक्रवार को हाईकोर्ट के आदेश के बाद परीक्षा कैंसिल कर दी गई है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan