National Crime: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की नही हुई गिरफ्तारी, खुद बराड़ ने किया ये खुलासा, जानिए सच्चाई

GOLD BARAD

हरियाणा: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder Case) में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक ऑडियो इंटरव्यू जारी करके दावा किया है कि उसे न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही वह अमेरिकी पुलिस की कस्टडी में है। अब सवाल यह उठ रहा है कि वाकई बराड की गिरफतारी नही हुई या फिर यह बराड का कोई नया नाटक है।

राजनीति का खेल: बता दे कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बराड़ की गिरफ्तारी की बात बताई थी। सीएम ने कहा था कि बराड़ को कैलिफोर्निया में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह जल्द ही पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा।

GOLDI BRAD
साफ किया इंकार: एक यूट्यूब चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में बराड़ ने कहा कि उसे अमेरिकी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। कथित रूप से गैंगस्टर ने कहा मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दावे गलत हैं। मैं अमेरिका में हूं भी नहीं, ऐसे में मेरी हिरासत का सवाल ही नहीं उठता। हालांकि, कोई भी इस न्यूज़ चैनल इस ऑडियो इंटरव्यू में किए गए दावों की पुष्टि नहीं कर रहा है।

 

बराड को किया काबू: पिछले दिनों मुख्यमंत्री भगवंत मान ही नहीं बल्कि पंजाब के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने भी कहा था कि बराड़ को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच यह भी खबर आई कि अमेरिका की फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) ने पंजाब पुलिस को बराड़ की हिरासत के सिलसिले में कॉन्टेक्ट भी किया था।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan