Murder in Train: गाजियाबाद के युवक का हत्या किया शव Rewari Train में मिला ?

REWARI RELVE STATION

Murder in Train:  हरियाणा के रेवाड़ी  (Rewari news) जिले में 5 दिन पहले ट्रेन मे मिले शव को लेकर जीआरपी ने लूट के इरादे से हत्या करने का मामला दर्ज किया है। गुरूग्राम जीआरपी ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाडी भेजी गई थी।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता, जानिए हरियाणा व राजस्थान में क्या है रेट

ट्रेन में मिला खून से लथ पथ युवक का शव: आकाश का भाई सूरज ने बताया कि आकाश अक्सर गढ़ी हरसरू स्टेशन से ट्रेन के जरिए दिल्ली होते हुए यूपी के मोदी नगर आता था।

 

ट्रेन मे मिला था शव: रेवाडी जीआपी के अनुसार दिल्ली से एक पैसेंजर ट्रेन रेवाडी आईं। पुलिस को एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था। उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार के निशान मिले थे। मृतक की पहचान गाजियाबाद के खंजरपुर गांव निवासी आकाश चौधरी के रूप में हुई थी।

GRP REWARI

सीट के नीचे पडा था शव: पुलिस के अनुसार बदमाशो ने लूटपाट के इरादे से आकाश की हत्या की और उसके शव को सीट के नीचे छुपा दिया था।
Rewari News: शक्ति नगर में दिनदहाडे सेंघ, एक लाख कैश व लाखो के जेवरात चोरी, CCTV में कैद हुई फुटेज

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज: जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है “गुरुग्राम पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज करने के बाद रेवाड़ी पुलिस को भेज दी थी।

जांच में हुआ खुलासा: बता कि इस मामले को रेवाड़ी जीआरपी पुलिस जांच कर रही है। मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला, साक्ष्य मिटाने और लूट का केस दर्ज किया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan