Rewari में जुआ खेलने वालों पर बडी कार्रवाई, तीन दबोचे, 52 हजार रुपये बरामद

JUA

Rewari: जिले में जुआ का खेल नहीं थम रहा है। लेकिन पुलिस से भी (Jua) जुआरियो को दबोचने के लिए खुब दबीश दे रही है। एक बार फिर रेवाडी पुलिस ने जुआ खेलते हुए 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए । पुलिस ने उनके पास से 52 हजार नकदी बरामद की है।

मुखबीर से सूचना मिली थी रेलवे कॉलोनी रेवाड़ी (Rewari News)  में बने हुए पुराने खण्डर क्वार्टर के पास तीन व्यक्ति ताश के पत्तों से पैसे दाव पर लगाकर जुआ खेल रहे है। टीम ने तुरन्त रेड की तथा उनको काबू कर लिया।

ये दबोचे: टीम ने जुआ खेलते हुए सोमदत्त निवासी मौहल्ला कुतुबपुर रेवाड़ी, मनीष निवासी गांव हजारीवास व अविनाश निवासी मौहल्ला यादव नगर रेवाड़ी को काबू कर लिया है।

पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से ताश के पत्ते व 52,000 रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना शहर रेवाड़ी में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तीनो आरोपियों को काबू कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan