जर जोरू ओर जमीन! भाई ने ही ले ली भाई की जान.. हत्या का वीडियो वायरल, जानिए क्या मिला सबक

BHARATPUR

राजस्थान: जर जोरू ओर जमीन! बचपन से ही सुनते आए है। राजस्थान के भरतपुर से बुधवार को इंसानियत को तार-तार करने वारयल हुए वीडियो ने इस सच कर दिखाया है। जमीन की खातिर भाई ही भाई के खून का प्यासा बन गया।रोहतक से CET Exam देने रेवाडी आए युवक की बाइक चोरी

किस काम की जमीन: भाई को भाई ने मार दिया! हत्या के आरोप में अब भाई आजीवन जेल काटोगा, फिर भला ये जमीन किसी काम की। ऐसी प्रोप्टी लेकर क्या किसी का जीवन सुखी हो सकता है।

यू खुला राज: पुलिस ने जब गांव में वीडियो देखा और जांच को आगे बढ़ाया और गांववालों से पूछताछ भी की। जब जांच की तो इस दौरान उन्हें पता चला कि ट्रैक्टर चलाने वाला शख्स निरपत का छोटा भाई दामोदर ही है। पुलिस ने बताया कि दामोदर हिरासत में लिए जाने से पहले लगातार अपने पड़ोसियों पर ही हत्या का आरोप लगा रहा था।

कपडे बदलकर की हत्या: जिस टैक्टर का वीडियो वायरल हुआ वह उसी युवक का है तो भाई की हत्या की करने की शिकायत पुलिस को कर रहा है। ड्रेस बदलकर 8 बार ट्रैक्टर चढ़ा कर उसकी जान ले ली।

भाई ही बना भाई की जान का दुश्मन: उनके परिजनों को पहले से ही इस प्लान की खबर थी, इसलिए वह उसे रोक नहीं रहे थे। जब दामोदर भाई के ऊपर बर्बरता से ट्रैक्टर चला था उस वक्त लोग वीडियो बनाने में लग गए। जब दामोदर की बहन ने यह देखा तो वह तुरंत आई और वीडियो बनाने वालों पर ही पत्थर फेंकने लगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan