Gurugram: बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा Hospital , विभागीय अधिकारी मौन ?

HOSPITAL

 दिया गया सीएमओ का मोबाइल नंबर लगता ही नहीं
गुरूग्राम: यहां के सेक्टर पांच के पास ज्ञान दीप स्कूल के पास स्वास्थ्य विभाग की मिली भगत के चलते बिना रजिस्ट्रेश्सन के एक निजी  (Panks Hospital Gurugram अस्पताल चल रहा है। सबसे अहम बात यह है लोगों की शिकायतो के बावजूद कोई सुनवाई नहीं है। साफ जाहिर इनके साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मिले हुए है।RSS ने मनाया शस्त्र पूजन के साथ विजयादशमी पर्व , किया पथ संचलन

बता दे कि​ जिला प्रशासन की भ्रूण हत्या की रोक के लिए खूब प्रयास किए जा रहे है। सूचना देने के लोगो को ईनाम ​तक दिया जा रहा है। लेकिन ये गोरख धंधा खत्म नही हो रहा है।  आस पास के कई लोगो ने शिकायत देकर बताया है कि​   विभाग की मिली भगत के चलते गुरूग्राम में (Pankh Hospital) अस्पताल खोला हुआ है। लोगो ने इस अस्पताल के कागजातों की जांच करवाने की मांग की है ताकि सेवाओ के नाम गुमराह कर रहे लोगो को बचाया जा सके।

PANKH HOS

बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा अस्पातल: गुरूग्राम साइबर सीटी में सरेआम बिना रजिस्टेशन के अस्पताल चल रहा है। बताया जा रहा है अस्पताल में न तो डॉक्टर है तथा नही स्टाफ। स्वास्थ्य सुविधाओ के नाम पर सरेआम लूटा जा रहा है। ​DNC  के नाम मोटा खेल खेला जा रहा है।रेवाड़ी में कुत्तों का आंतक, आठ साल के बच्चे को काटा, शिकायत की तो मिली धमकी ?

कहां करे शिकायत

CMO GGN

जिला प्रशासन की ओर से लोगों को स्वास्थ्य संबंधी शिकायतों के लिए गुरूग्राम सीएमओ का नंबर वेवसाईट Google on line CMO website  पर डाला हुआ है। लेकिन सीएमओ का मोबाइल (Mobile No) नंबर लगता ही नही है। ऐसे में जो लोग कार्यालय में शिकायत देने जाते है उनकी कोई सुनवाई ही नहीं की जा रही है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan