Haryana News: 9 दिन की मासूम को सुनसान जगह में फेंका, स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल

BHRUN

Panipat news: : रात करीब आठ बजे गांव लोहारी निवासी एक अध्यापक दवा लेने के लिए रविंद्रा अस्पताल आए। अपनी कार पार्क कर जैसे ही उतरे, उन्हें बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। उन्हें इधर-उधर देखा, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जिसके बाद पास ही एक फल दुकानदार को बुलाया, उसने भी बताया कि कापी देर से बच्ची की रोने की आवाज आ रही है।

Haryana Crime: नर्स कविता ने आखिर क्यों की थी आत्महत्या, खुला राज, आरोपी काबू
bhrun hatya 1
मिलकर खोजने पर कुछ दूरी पर कंबल में लिपटी बच्ची मिली। दूध की बोतल भी बच्ची के पास ही रखी थी। इतने में आसपास के लोग आ गए। गोलगप्पे की दुकान पर आई एक महिला ने बच्ची को संभाला। उसे दूध पिलाया गया। इसके साथ ही 112 पर पुलिस को सूचना दी गई।

Haryana News: गुरुकुल छात्रा की आत्महत्या का राज बना चुनौती, पूछताछ के लिए सीबीआई टीम पहुंची नारनौल

पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि शाम करीब छह बजे दो युवक यही कंबल लेकर काफी देर से चक्कर काट रहे थे। कंबल में बच्ची होने की तब जानकारी नहीं थी। अब उसकी कंबल में बच्ची मिली। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। बच्चों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल: स्वास्थ्य विभाग इस तरह के मामलों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम हैं। डिलीवरी के बारे में आशा वर्कर्स को जानकारी होती है, इसके बावजूद ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan