Haryana: करनाल में आग का गोला बनी चलती कार

करनाल में आग को गोला बनी चलती कार

Haryana: हरियाणा के जिला करनाल के गांव बडा गांव के पास एक स्विफ्ट कार में (Fire in car)  अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार धूं-धूं कर जल गई। आग इतनी तेज थी आग ने पेड़ों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

दमकल विभाग ने बताया कि करनाल के लबकरी निवासी विशाल अपने घर से करनाल किसी काम आ रहा था। उसे कार के बोनट में धुआं उठने लगा। इसी के चलते उसने अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ा किया और कार में रखा अपना कीमती सामान निकाल कर पीछे हट गया।

उसके उतरने से car  में तेज गति से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत यहीं रही आग लगने से पहले ही चालक विशाल कार से उतर चुका था।

करनाल में आग को गोला बनी चलती कार
करनाल में आग को गोला बनी चलती कार

ड्राइवर ने मामले की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दे दी। जैसे ही उसने गाड़ी की चाबी निकाली तो आग लग गई। कार पूरी तरह से जल चुकी है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आ गई और आग पर काबू पा लिया

 

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि बड़ा गांव के नजदीक गाड़ी में आग लगी थी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan