Rewari Crime: फायरिंग करने के दो घंटे बाद ही बदमाश धर दबोचे

BW1503DH01

आरोपियो के कब्जा से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा व एक कारतूस किया बरामद-
धारूहेड़ा: स्थानीय पुलिस ने खिजूरी गांव के समीप स्थित ढाबा पर बैठे व्यक्ति पर पैसों के लेनदेन के विवाद में हवाई फायरिंग करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान थाना कसौला के गांव संगवाड़ी निवासी बिशराम उर्फ बिसु पुत्र शेरसिंह एवं संदीप पुत्र महेंद्र के रूप में हुई है।Haryana News: विद्वुत निगम ने शुरू की ब्याज माफी योजना

गांव निखरी निवासी सूबेसिंह ने अपनी शिकायत में बताया था उनका दिल्ली-जयपुर राजमार्ग संख्या-48 पर शहीद बिजेंद्र सिंह फिलिंग स्टेशन के सामने बाबा रामदेव नाम से ढाबा है। उन्होंने यह बाड़मेर के हीरालाल को किराए पर दिया हुआ है।

सोमवार की शाम को वह ढाबा पर ही मौजूद था और उसके साथ गांव के भी कई अन्य लोग भी मौजूद थे। उसी समय बाइक पर आए गांव संगवाड़ी निवासी बिसु और एक अन्य युवक जिसका नाम वह नहीं जानता आए और उससे सतीश से लेनदेन के संबंध में कहने लगे।
Haryana News: भूमि के लिए संजीवनी का काम करता है ढैंचा : डीसी
उन्होंने कहा कि सतीश के साथ उसका कोई लेना-देना नहीं है, इसके उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए कहा कि होटल बंद हो जाना चाहिए। आरोपी इससे पहले भी उसे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और उसी समय आरोपियों ने रिवाल्वर निकालकर हवाई फायर किए।

दो दिन पहले भी आरोपी उसे ढाबा पर पहुंचकर मारने की धमकी देकर गए थे। थाना प्रभारी पहलाद सिंह ने बताया कि दोनो आरोपियो को काबू कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan