Rewari: ठेकेदार को ट्रेक्टर से कुचलने का प्रयास, विरोध किया तो मची धमकी

Thana Dhr

धारूहेड़ा: ग्राम पंचांयत खिजूरी में विकास कार्य में रुकावट डालने, संरपच और ठेकेदार के साथ झगडा करने व ठेकेदार को ट्रेक्टर से कुचलने के आरोप में गावं के  बाप बेटा व बहन पर मामला दर्ज किया है। थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में सरपंच राजीव ने बताया  गांव में लाल डोरे गली बनाने का कार्य जारी है।

CRIME 2

रेवाड़ी में 17 दिसंबर तक चलेगी सेना भर्ती, यहां जानिए जिलावाईज शेडयूल

27  Nov को वह किसी काम से बाहर आया हुआ तथा ठेकेदार गली में कार्य कर रहा था।  गांव खिजूरी निवासी हितेश पुत्र अतर सिह, संतोष पत्नी अतर सिह, सनेश पुत्री अतरसिह, अतरसिह पुत्र कुडियाराम कइ दिनो से काम नही करने दे रहे है। आरोपितो ने ठेकेदार मुढिया खेडा के रहने वाले राजपाल का ट्रेक्टर से कुचलने का प्रयास किया तथा बाद मे गली को ट्रेक्टर खडा कर काम रोक दिया गया।

Breaking News: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या के खिलाफ युवा सडक़ों पर उतरे, राजस्थान बदं का ऐलान
जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी । सरपंच ने मौके पर वीडियो व फोटो व शिकायत बीडीपीओ धारूहेड़ा को दी। बीडीपीओ धारूहेड़ा की श्किायत पर पुलिस ने सरकारी कार्य में रुकावट डालने, संरपच और ठेकेदार के साथ झगडा करने व ठेकेदार को ट्रेक्टर से कुचलने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan