Rewari news: SOP लागू करने के लिए रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन

रेवाडी: इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर में एग्जाम्स में एसओपी लागू करने के लिए इनसो छात्र संगठन ने रजिस्ट्रार प्रमोद भारद्वाज को ज्ञापन सौंपा। यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रवि मसीत ने बताया कि कोविड के कारण पिछला सत्र देरी से शुरू हुआ था।

IGU

उन्होंने बताया कि केवल 3 महीने में इस सेमेस्टर के एग्जाम होंगे जो पहले 6 महीनों में होते थे। सत्र छोटा होने के कारण डिपार्टमेंटस में अभी तक सिलेबस पूरा नहीं हुआ जिसके कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई अच्छे से नहीं हो पाई और अचानक कम समय में इतने ज्यादा सिलेबस तो तैयार करना आसान कार्य नहीं है।

Rewari Crime: उद्घोषित अपराधी दो साल बाद चढा पुलिस के हत्थे-Best24News

जब शिक्षकों ने ही सारा सिलेबस नहीं पढ़ाया तो बच्चे पूरे सिलेबस के पेपर क्यों दें। उन्हें भी पूरी रियायत मिलनी चाहिए। इसलिए विद्यार्थियों को एग्जाम में कोई भी पांच प्रश्न करने का पैटर्न दिया जाए।

Sapna Choudhary ने ‘घुंगरू’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वी​डियो ने मचाई धूम-Best24news
उन्होंने यह भी कहा कि यूजी के एग्जाम 1 जुलाई और पीजी के एग्जाम 15 जुलाई से पहले शुरू ना हो। उन्होंने मांगे ना माने जाने पर आंदोलन करने की चेतावनी प्रशासन को दी है ।ज्ञापन सौंपने वालों में वृंदा, प्रीति, आवेश, सुधीर, पवन आदि इनसो नेता मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan