Euro school dharuhera: विजेता विद्यार्थियों को लेपटोप व टेबलेट देकर किया सम्मानित

धारूहेडा: सुनील चौहान। यूरो इंटरनेशनल स्कूल धारूहेड़ा में स्कॉलरहंट प्रतियोगिता में विजेता रहे प्रतिभागियों को तीन तीन को लैपटॉप, किंडले व टेबलेट, 30 को रीडिंग डेस्क, 60 एजुकेशनल किट
व 5 को इनसाइक्लोपीडिया वितरित कर सम्माानित गिया। कार्यक्रम का प्रारंभ यूरो ग्रुप के चेयरमैन सतवीर यादव, निदेशक नितिनयादव, मुख्य अतिथि डॉ राजेंद्र यादव व प्राचार्या मीनूदुबे के कर कमलों द्वारा झंडारोहण व दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा आजादी के कर्णधारों को श्रद्धांजलि देते हुए याद किया। रितु, रितिका, नियाशा ने देशभक्तों व आजादी के इतिहास का गुणगान किया । सत्यवीर यादव ने बताया कि गत डेढ़ वर्ष से विद्यार्थियों की ऑनलाइन पढ़ाई ने उनके हाथों में स्मार्टफोन देकर कुछ दुष्परिणाम की ओर धकेला है फिर भी बच्चों ने शैक्षणिक व अशैक्षणिक क्षेत्र में नवीन कीर्तिमान स्थापित किए हैं ।

IMG 20210815 WA0011

 

आज विद्यार्थियों को सत्य नाडेला वइंदिरा नूई बनने की दरकारहै। मुख्य अतिथि डॉ राजेंद्र यादव ने कहा कि विद्यार्थियों के हुनर को पहचान कर उन्हें नवीन दिशा निर्देशन की आवश्यकता है। इसके साथ ही कक्षा 10वीं 12वीं के श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को भी पुरस्कृत किया गया। कक्षा 10 में 98% आयुषप्रसाद, कक्षा 12 विज्ञान में 97.4% अदिति व कक्षा 12 कॉमर्स में 97% संजीव रहे ।कार्यक्रम के अंत में प्राचार्या श्रीमती मीनूदुबे ने सभी का आभार जताया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan