Crime News: गोतस्करो व पुलिस में हुई मुठभेड, पिकअप छोड भागे तस्कर

GOTASKAR
Spread the love

Bhiwadi/Dharuhera, Best24News  पिकअप मे गोवंश लेकर राजस्थान से हरियाणा की ओर आ रहे गोतस्करो व पुलिस के बीच मुठभेड हो गई। पुलिस ने घिरा देख गोस्तर पिकअप छोडकर फरार हो गए। पिकअप मे एक दर्जन पशु बेरहमी से बांधे हुए थे।

भिवाडी पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब 4 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कोटपूतली से गौ तस्कर एक पिकअप गाड़ी में 6 गोवंश को भर कर तिजारा से होकर हरियाणा की तरफ गौ तस्करी के लिए लेकर आ रहे हैं।

यहां पर की नाकांबदी

तिजारा के गोठड़ा गांव में मुख्य रास्ते पर गोठड़ा चौकी के पुलिसकर्मियों ने नाकाबंदी कराई। सड़क पर कील के फट्टे लगा दिए। देर रात पिकअप गाड़ी को आता हुआ देखा तो रुकवाने की कोशिश की, लेकिन गौ तस्करों ने गाड़ी को तेज भगा ले गए।

गाडी पेंचर होने छह किलोमीटर दोडाई

सड़क पर पड़े किलो के फट्टे से तस्करों की गाड़ी के टायर पंचर हो गए। लेकिन गोतस्करो ने गाडी को नही रोका। करीब छह किलोमीटर पर जब पुलिस ने उनको घेर दिया तो गोस्तकार ने पत्थर फैकने शुरू कर दिए। वही मौका पर गोवंशो से लदी पिकअप को छोडकर फरार हो गए।Murder News Haryana: फरीदाबाद से Kidnep कपडा व्यापारी की गोलीमार हत्या, नेनीताल मे मिला शव

6 गौवंशों को गौ तस्करों से मुक्त कराय। पुलिस ने गौवंशों को तिजारा की मोनी बाबा गौशाला भिजवाया है। पुलिस ने बताया गोतस्करो का पकडने के लिए बजरंग दल ने काफी सहयोग किया।