BREAKING NEWS HARYANA PROGRAMME REWARI NEWS

Rewari: मीडिया के आगे क्या है चुनोतियां, प्रशासन ओर PIB के बीच होगा मंथन

सरकार और मीडिया के बीच वार्तालाप का आयोजन मंगलवार को विश्राम गृह में
Best24News , Rewari News : आजादी अमृत काल में सूचना और प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) चंडीगढ़ द्वारा मंगलवार 6 जून को प्रात: 10:30 बजे से शहर के लोक निर्माण विश्राम गृह के कांफ्रेंस हॉल में रेवाड़ी के मीडिया कर्मियों के लिए वार्तालाप कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। डीसी मोहम्मद इमरान रजा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।Crime News: गोतस्करो व पुलिस में हुई मुठभेड, पिकअप छोड भागे तस्कर

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो के उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक राजिन्दर चौधरी करेंगे तथा एडीसी स्वप्रिल रविंद्र विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। वार्तालाप का उद्देश्य स्थानीय मीडिया व सरकार में समन्वय स्थापित करना जिससे सरकारी योजनाओं की जानकारी के संचार को प्रभावी बनाया जा सके।

 

वार्तालाप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी अहमद खान ने बताया कि वार्तालाप के दौरान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर शिक्षा, चिकित्सा, मीडिया प्रबंधन, वातावरण रखरखाव आदि क्षेत्रों में हुई उपलब्धियों पर विशेषज्ञों द्वारा व्याख्यान दिए जाएंगे।

 

यह मीडिया वर्कशॉप स्थानीय मीडिया के सामने आने वाली चुनौतियों को दूर करने पर प्राथमिकता से ध्यान देने के साथ-साथ विभिन्न विषयों पर इंटरैक्टिव सत्रों के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

स्थानीय मीडिया कर्मियों के लिए आयोजित इस मीडिया वर्कशॉप के दौरान राजिन्दर चौधरी द्वारा सूचना और प्रसारण मंत्रालय,भारत सरकार के पी.आई.बी. व समाचार पत्रों के पंजीयक कार्यालय एवं अन्य मीडिया इकाइयों की कार्यशैली पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

मीडिया वर्कशॉप में मीडियाकर्मी अपने लेखों में सरकार की पहलों को शामिल करने के बारे में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि जनता इन योजनाओं से बड़े पैमाने पर लाभान्वित हो।

 

यह आयोजन मीडिया और सरकार के बीच सहयोग को बढ़ावा देने, एक सुदृढ़ समाज को बनाने और सरकारी कार्यक्रमों में नागरिकों की भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। रेवाड़ी के बाल भवन में विभिन्न सरकारी योजनाओं की प्रदर्शनी का शुभारंभ भी किया जाएगा।Multimedia exhibition: रेवाड़ी बाल भवन में लगाई जाएगी मल्टी मीडिया प्रदर्शनी, कई विषयो पर होगी प्रतियोगिताएं

 

सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा आयोजित, यह प्रदर्शनी सरकार द्वारा किए गए परिवर्तनकारी पहलों के व्यापक प्रदर्शन की पेशकश करते हुए, उपस्थित लोगों के लिए एक व्यापक अनुभव के रूप में काम करेगी। यह आगंतुकों को योजनाओं और समाज पर उनके प्रभाव के बारे में अधिक जानने का अवसर प्रदान करेगा।

आम के आम गुठलियो के दाम.. ऐसा क्रेडिट कार्ड किया है रेलवे ने लॉच.. जानिए कैसे उठाए फायदा

PK Chauhan

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये फैसला: बीएड डिग्रीधारको को उडी नींद

Harsh Chauhan

हरियाणा एक्सप्रेस का संचालन फिर से शुरू, लोगों ने विधायक का जताया आभार

PK Chauhan

आजाद हिंद फौज के गुमनाम सेनानियों के सम्मान में तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति को लेकर डीसी को सौपा ज्ञापन

PK Chauhan

Haryana Nuh Clash: नूंह हिंसा की आग रेवाड़ी बावल व भिवाडी भी पहुंची, धारा 144 हुई बेअसर

Sunil Chauhan

Gold Latest Price : सोना- चांदी के भाव घटे, इनवेस्टमेंट करने का अच्छा मौका, जानिए आज का ताजा रेट

Harsh Chauhan

Political News Haryana: कौन है रंडुआ व पंडुआ, अध्यक्ष उदयभान के बयान से मचा बबाल

Sunil Chauhan

Rewari Crime: राहगिर से लूटपाट करने वाले को पांच साल की सजा

PK Chauhan

Rewari News: किक्रेट प्रतियोगिता में कोसली की टीम बनी विजेता

PK Chauhan
Don`t copy text!