Haryana School एथलेटिक्स चैंपियनशिप नवंबर में, जानिए कहां होगा

Spread the love

हरियाणा: Haryana School स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन 2 नवंबर से 4 नवंबर तक ताऊ देवीलाल स्टेडियम पंचकूला में आयोजित किया जाना तय किया है। लेकिन सी बी एस ई नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप और एथलेटिक्स फैडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा आयोजित जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप के आयोजन को देखते हुए और खिलाड़ी बच्चों के खेल भविष्य को देखते हुए स्कूल स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप की तारीख में बदलाव किया जाए। जिससे एथलीट खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक और आर्थिक रूप से किसी भी प्रकार का नुक़सान न हो।

Haryana: रेवाड़ी सहित ये छह टोल प्लाजा होंगे बंद, देखिए List & Video

शारीरिक शिक्षक एसोसिएशन के प्रधान सतवीर सिंह देशवाल व सचिव ओमप्रकाश पी टी आई ने बताया कि हरियाणा स्कूल स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन 2 नवंबर से 4 नवंबर तक पंचकूला में एवं सी बी एस ई नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन 5 नवंबर से 7 नवम्बर तक रायपुर छत्तीसगढ़ में और 38वीं जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन 7 नवम्बर से 10 नवंबर तक कोयम्बतूर तमिलनाडु में किया जाएगा।

Political News: सांसद नायब सिंह सैनी बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सीएम ने दी बधाई
ओमप्रकाश ने कहा कि जो खिलाड़ी स्कूल स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगा तो वह खिलाड़ी सी बी एस ई नेशनल और जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप खेलने से वंचित रह जाएंगे। जिससे एथलीट खिलाडियों का बहुत नुक़सान हो जाएगा।

क्योंकि खिलाड़ी नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने पूरे साल मेहनत कर भाग लेने के लिए अपने आपको तैयार करता है इसलिए बच्चों के खेल भविष्य को देखते हुए शिक्षा निदेशालय स्कूल स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप की तारीख में बदलाव कर 14 नवंबर से 16 नवंबर तक स्कूल स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन करवाने का कार्य करे।

!-- Composite Start -->