Rewari: हुसेनपुर में डीटीपी ने ढहाई अवैध कालोनी

WhatsApp Image 2023 07 17 at 5.31.22 PM

Rewari News, Best24News:  जिला नगर योजनाकार की टीम ने नारनोल रोड पर हुसेनपुर में करीब तीन एकड विकसित की जा रही अवैध प्लोटिंग में तोड फोड की है। जिला प्रशासन की तरफ से नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में पुलिस प्रशासन की सहायता से कार्यवाही अमल में लाई गई। सोमवार दोपहर पुलिस बल के साथ टीम मौके पर पहुंची।Rewari: हरेला लोक पर्व पर झूमें उतराखंड के लोग

बनाए जा रहे मकान: डीलरो की ओर से लोगो का पक्की कालोनी होने का झांसा देकर प्लोटिंग की गई थी। कई लोगो ने मकान निर्माण शुरू कर दिया गया था। कई बार नोटिस दिया कि अवैध प्लोटिंग में मकान नहीं बनाए। इसके बाजवूद भवन निर्माण जारी रहा।

जिला नगर योजनाकार मंदीप सिहाग आमजन से अपील की कि नियंत्रित में कोई भी अवैध निर्माण न करें। किसी भी प्रकार का निर्माण करने से पहले सरकार के नियमानुसार अनुमति लें।Rewari: भिवाड़ी से आने वाले केमिकल युक्त पानी को लेकर SUCI ने दी चेतावनी

नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी निर्माण करने से पूर्व इस विभाग से सीएलयू की अनुमति प्राप्त करने के बाद ही निर्माण कार्य शुरू करें अन्यथा अवैध निर्माण को तोड़ने एवं पुलिस विभाग में प्राथमिकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जाएगी।
धारूहेडाः रामगढ में तोड फोड करती डीटीपी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan