Rewari: मसानी बैराज का टूटा बांध, काला पानी से खलियावास की गलियां व खेत जलमग्न

khaliyawas 3 11zon

मुआवजे व पानी की निकासी को लेकर डीसी से मिले ग्रामीण
धारूहेड़ा: साहबी बैराज का पानी खलियावास के ग्रामीणों के लिए आफत बना हुआ है। एक बार फिर मसानी बैराज से मिट्टी का बांध टूट गया तथा दूषित पानी गांव की गलियों व खेतों मे जमा हो गया।Nuh Clash: हरियाणा सरकार का बड़ा एक्शन, रोहिंग्याओं की झुग्गियों पर चला बुलडोजर, एसपी का तबादला

 

जलभराव से परेशान लोग ब्लॉक समिति के मेंबर धीरज कुमार व सरपंच राजकुमार की अगुवाई में शुक्रवार को डीसी से मिले।

khaliyawas 2 11zon
धारूहेड़ा: गांव खलियायावास के खेतों व गांव में भरा पानी

मुआवजे की मांग: सरपंच ने बताया कि पिछले छह माह में तीन बार जलभराव हो चुका है। पानी खेतों में तो भरा ही है, वहीं गांव की गलियों में पहुंच गया है। दूषित पानी के जलभराव से गांव में आवागमन भी बाधित हो रहा है।

khaliyawas 11zon
धारूहेड़ा: गांव खलियायावास के खेतों व गांव में भरा पानी

मैन गली में जलभराव होने से स्कूल के बच्चों को पानी के अदंर से जाना पड रहा है। दो माह पहले भी इस समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन समाधान नहीं की बजाय समस्या बढ़ती ही जा रही है।Rewari: धारूहेड़ा से 12वीं कक्षा की छात्रा गायब

डीसी को सौंपा ज्ञापन: शुक्रवार को ब्लॅाक समिति के मेंबर धीरज, सरपंच राजकुमार, सूबे सिंह, लालचंद, शमशेर सिंह, राजसिंह, रणधीर, दशरथ, रामकरण सहित दो दर्जन लोग डीसी से मिले तथा पानी की निकासी करवाने व खेतों में हो रही नुकसान का मुआवजा दिलाने की मांग की है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan