ATM Fraud : एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले जीजा साला चढे सीआइए के हत्थे

आरोपितो के पास विभिन्न बैंको के कई टीएम कार्ड बरामद
धारूहेडा: सुनील चौहान औद्योगिक कस्बे मे एटीएम बूथ पर भोली भाली जनता को सहायता करने का झांसा देकर एटीएम बदल कर ठगी करने वाले गिरोह से जुडे जीजा साला को सोमवार रात सीआइए धारूहेडा के हत्थे चढ गए है। आरोपित की पहचान दिल्ली के नांगलाई निवासी हेमराज व उसके जीजा विजेंद्र के रूप में हुई है। टीम ने आरोपितों के पास से विभिन्न बैंकों के काफी एटीएम कार्ड भी बरामद किए है।
सीआई धारूहेडा को गुप्त सूचना मिली थी कि सहायता का झांसा देकर देकर एटीएम कार्ड बदलने वाले गिरोह के दो आरोपी बस स्टेंड के पास एक एटीएम बूथ पर खडे हुए है। आारोपी कई देर से एटीएम पर आने वालो ग्राहकों से बाचचीत कर उसको ठगने का प्रयास कर रहे है, लेकिन आज उसे सफलता नहीं मिली है। सूचना पाकर सीआईए प्रभारी अजय कुमार, नीरज कुमार सहित चार मुलाजिम एटीएम बूथ के पास पहुंचे। एक मुलाजिम बूथ पर गया तो आरोपित ने उसकी सहायता करने की बात कही। इतना ही नहीं वह बूथ ही अंदर ही काफी समय से खडा रहा। टीम ने आरोपित को काबू करके उसके साथ बूथ के बाहर खडे दूसरे आरोपित को काबू कर लिया।
जीजा साला करते थे ठगी: पुलिस ने दोनो आरोपितो काबू कर लिया है। दोनो के पास विभिन्न बैंको को कई एटीएम के कार्ड बरामद हुए हैं आरोपित हेमराज ने बातया कि वे जीजा साला है तथा कई महिनों से धारूहेडा में आ रहे है। दोनों आरोपितो को मंगलवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा तथा एटीएम ठगी के मामलो का खुलासा हो सके।
अजय कुमार, सीआइए प्रभारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan