सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल ने डीसी व एसपी के साथ किया रैली स्थल का निरीक्षण

– 26 नवंबर को करीब 350 करोड़ रूपए की विकास योजनाओं का होगा बावल से शुभारंभ
रेवाड़ी, 22 नवंबर: सुनील चौहान। बावल की नई सब्जी मंडी में शुक्रवार, 26 नवंबर को होने वाली विकास रैली रेवाड़ी जिला के लिए विकास के नई राह प्रशस्त करेगी। यह बात हरियाणा सरकार में सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल ने कही। वे सोमवार को बावल में प्रस्तावित रैली स्थल नई सब्जी मंडी परिसर का दौरा कर रैली के आयोजन संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे। सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल ने डीसी यशेंद्र सिंह व एसपी राजेश कुमार के साथ रैली स्थल का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल ने कहा कि बावल हलके में होने वाली विकास रैली के दौरान मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा करीब 50 करोड़ रूपए की विकास योजनाओं की सौगात रेवाड़ी जिलावासियों को दी जाएगी वहीं करीब 300 करोड़ रूपए की विकास परियोजनाओं की आधारशिला केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की गरिमामयी उपस्थिति में रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि बावल हलके के लिए यह गौरव की बात है कि मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों रूपए की विकास योजनाओं को जिला की जनता के लिए समर्पित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विकास रैली बावल की तैयारियां व्यापक स्तर पर चल रही हैं और संबंधित विभागीय अधिकारियों को विकास योजनाओं के शुभारंभ के मद्देनजर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं। सहकारिता मंत्री ने रैली स्थल का दौरा करने से पूर्व भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए 26 नवंबर को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में भी विस्तार से बताया।
डीसी यशेंद्र सिंह ने कहा कि बावल में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक स्तर पर व्यापक प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी जिला के विकास के लिए शुक्रवार को होने वाला मुख्यमंत्री का कार्यक्रम अहम है जिसमें अनेक विभागीय विकास योजनाओं को मूर्त रूप देते हुए मुख्यमंत्री आमजन को सौगात देंगे। डीसी यशेंद्र सिंह व एसपी राजेश कुमार ने रैली स्थल का मुआयना करते हुए यातायात व्यवस्था पार्किंग सहित अन्य पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की और आवश्यक कदम उठाने के निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिए। इससे पूर्व एचएयू रिसर्च सेंटर के सभागार में सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल ने डीसी व एसपी के साथ बैठक भी की।
यह रहे मौजूद :
रैली स्थल का मुआयना करने के दौरान सहकारिता मंत्री के साथ डीसी, एसपी के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष मा.हुकम चंद, प्रवक्ता वीर कुमार यादव, जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा, यशवंत भारद्वाज, कोसली से एमिनेंट पर्सन रमेश शर्मा, एडवोकेट नितिश अग्रवाल, सीएम के मीडिया कॉरडिनेटर मुकेश वशिष्ठï सहित सीईओ जिप जयदीप कुमार, एसडीएम बावल संजीव कुमार, एसडीएम रेवाड़ी रविंद्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan