मोदी में दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता : धनखड़

गुुरूग्राम: सुनील चौहान। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है उनकी कार्यप्रणाली अद्भुत है पिछले सात सालों में उन्होंने पूरी दुनिया को दिखा दिया कि सोने की चिड़िया कहलाने वाले भारत मे हर क्षेत्र में कितनी सम्भावनाएं है । धनखड़ आज गुरुग्राम के जोन हॉल में हरियाणा भाजपा सेवा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव कार्यक्रम सेवा समर्पण सप्ताह में *जनता के पीएम मोदी* कार्यक्रम के एक सेमिनार में जिले के गणमान्य नागरिकों को सम्बोधित कर रहे थे । प्रदेश संयोजक सतीश खोला की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ,मनीष गाडोली समेत भाजपा के वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे ।
कार्यक्रम का आयोजन सेवा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक लक्ष्मीनारायण व उनकी समस्त टीम ने किया
सतीश खोला ने प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई 56 योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी । जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।सेवा प्रकोष्ठ की जिला टीम ने प्रदेश अध्यक्ष का बड़ी फूल माला व बुक्के देकर तथा पगड़ियों से भव्य स्वागत किया । कार्यक्रम से गदगद धनखड़ ने आयोजकों की तारीफ की तथा जनता में जुट जाने का भी आह्ववान भी किया उन्होंने कहा सेवा ही संगठन है और संगठन ही सरकारें बनाते है ।इस अवसर पर गरीब कल्याण अन्न योजना के किट भी लाभार्थियों को दिए । धनखड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सोच है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार की हर योजना का लाभ मिले, आयुष्मान गोल्डन कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना,उज्जवला योजना व राशन के लिए गरीब कल्याणअन्न योजना व गरीब कल्याण रोजगार जैसी सैकड़ो योजनाओं से लाभर्थियों को सीधा लाभ मिलता है ।
कार्यक्रम में जिला सह संयोजक बिल्लू यादव, लखन सरपंच विधानसभा संयोजक दीपक यादव, विकास गोदारा, सुरेंद्र डागर, राजेंद्र यादव, मंडल संयोजक जगदीश सचदेवा, रितु कटारिया, रवि चौहान, लालाराम, लक्ष्मीनारायण शर्मा, संजीव कुमार, राहुल यादव, रामसिंह ठेकेदार समेत जिला सेवा प्रकोष्ठ की पूरी टीम मौजूद रही ।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan